rubina dilaik and niki taboli
मनोरंजन

रुबीना की बात से निक्की तंबोली हुई इंप्रेस, हिना बोली- तुम ही हो अगली BB14

इन दिनों कलर्स टीवी का सबसे बड़ा रियलिटी शो बिग बॉस 14 शुरू हो चुका है. सारा गुरपाल के घर से निकलने के बाद घर का हर सदस्य अपनी मजबूत होड़ बनाने की कोशिश में जुट चुका है. शनिवार को घर में निक्की तंबोली पहली कन्फर्म सदस्या बन कर उभरी जिसके बाद फ्रेशेर्स ने उन्हें इस टैग के चलते उनकी राय मांगी. इस बात पर पांच फ्रेशेर्स को छोड़ चार अन्य मेम्बर्स ने निक्की के इस टैग को वापिस लेने की बात पर अपनी हामी भरी. हर किसी ने अपना अलग-अलग तर्क भी पेश किया.

जब निशांत मलकानी से निक्की के इस टैग को लेकर पुछा गया तो उन्होंने कहा कि निक्की कन्फर्म सदस्या रहे लेकिन उनमे अहंकार ज्यादा है जिसे कम करने की उन्हें अधिक आवश्यकता है. वहीँ जब तर्क देने की बारी रुबीना दिलैक की आई तो उन्होंने कहा कि, “निक्की का अहंकार उन्हें इंसान बनने से रोक रहा है. क्यूंकि वह कईं बार अपने फायदे के आगे किसी और नुकसान को नहीं सोचती हैं. वहीँ अब जब टैग बचाने की बारी आई है तो वह माफ़ी मांग कर इस मौके का जितना फायदा उठ सकता है, उठाना चाहती हैं.”

https://www.instagram.com/p/CF7xbYLHwqs/

जब रुबीना ने अपना रिएक्शन दिया तो निक्की कुछ देर बाद उनके पति अभिनव के पास गई और उनकी राय मांगी. उस समय निक्की ने रुबीना से बोला कि, “बाकी सब लोगों ने जो रीजन दिए हैं, उनमें से केवल आपका रीजन मुझे वैलिड लगा है क्यूंकि आपने मुझे अपनी छोटी बहन की तरह समझाया था. मेरी गलतियां मुझे मेरे दोस्तों ने भी नहीं बताई.” बता दें कि रुबीना के तर्क से घर में हिना खान और गौहर खान को आपस में यह बातचीत करते हुए देखा गया कि अगली विनर रुबीना ही है. इस बात पर गौहर ने भी हाँ में जवाब दिया. हालाँकि सिद्धार्थ उन दोनों की बातचीत से सहमत नहीं थे.

Please follow and like us: