खेल लाइफस्टाइल

नताशा ने की हार्दिक पांड्या से सगाई, देखे तस्वीरे

भारतीय क्रिकेटर और बॉलीवुड एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक ने चोरी चोरी चुपके चुपके से सगाई कर ली और कानोकान तक किसी को भनक तक नहीं पड़ी इस बात का खुलासा तब हुआ जब दोनों ने अपने इस्ट्राग्राम पर एक फोटो शेयर कर आपने फैंस को इसकी जानकारी दी।

हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक काफी लंबे वक्त से रिलेशनशिप में है और एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दोनों दुबई में अपने नए साल का जश्न मनाने गए था। नए साल के जश्न के दौरान की नताशा स्टेनकोविक ने अपनी और हार्दिक पांड्या की अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें-वीडियो और वीडियों शेयर की और हार्दिक पांड्या के साथ अपनी सगाई का खुलासा किया। देखते ही देखते इनकी सगाई की खबर सब कहीं फैल गई और अब उनकी सगाई की काफी चर्चा हो रही है और इनके फैंस इन्हें बधाईया दे रहे है।

और पढ़ें:- कॉलेज से बॉयफ्रेंड के साथ निकली युवती ने गढ़ी अपहरण की कहानी

नताशा स्टेनकोविक के अलावा खुद हार्दिक पांड्या ने भी इंस्टाग्राम पर उनके साथ अपनी तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने नताशा के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘मैं तेरा तू मेरी जाने सारा हिंदुस्तान, 01.01.2020 #engaged’। हार्दिक पांड्या के इस पोस्ट के बाद सोशल मीडिया पर बधाइयों तांता लग गया। सबसे पहले टीम इंडिया के चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने पांड्या को सगाई की बधाई दी।

नताशा स्टेनकोविक सलमान खान के शो शो बिग बॉस के सीजन आठ का हिस्सा रह चुकी हैं। और नच बलिए सीजन नौ में भी नज़र आ चुकी है। हालाकि नच बलिए में इनकी जोड़ी हार्दिक के साथ न होकर इनकी जोड़ी टीवी कलाकार ऐली गोनी के साथ थी। इस दौरान नताशा स्टेनकोविक और ऐली गोनी के अफेयर की खबरें भी मीडिया में खूब सुनने को मिली थीं।

उन्होंने हिंदी सिनेमा में अपने सफर की शुरुआत बॉलीवुड के दिग्गज कलाकार प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी। इस फिल्म में उनका डांस नंबर था, लेकिन उन्हें असली पहचान रैपर और  सिंग बादशाह के सुपरहिट गाने डीजे वाले बाबू से मिली। इस गाने में नताशा स्टेनकोविक ने अपने डांस से लाखों दिलों को जीता था।

और पढ़ें:- रणवीर ने लिया किराए पर घर, इस चार बीएचके फ्लैट किराया जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Please follow and like us: