atal tunnel rohtang
हिंदी समाचार

एक बार सत्ता में आने दो, रोहतांग टनल पर सोनिया गाँधी की पट्टिका फिर से टांग देंगे: कांग्रेस

मंडी(पुरुषोत्तम): बीते दिन मंडी के कांग्रेस पार्टी के राज्य स्तरीय किसान संवाद सम्मेलन किया गया था. इस दौरान कांग्रेस नेताओं ने जयराम की सरकार पर निशाना साधा. सम्मेलन के दौरान कांग्रेसी नेताओं ने किसान भाईओं के मुद्दों पर कम लेकिन भाजपा के नेताओं पर जमकर हल्ला बोला. इसके साथ ही उन्होंने साल 2022 में होने वाले चुनाव में कांग्रेस की सरकार बनाने का संकल्प लिया. इस मौके पर मौजूद नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि बीजेपी ने अटल रोहतांग टनल उद्घाटन में कांग्रेस के योगदान को भुला दिया था जबकि पूरा देश जानता है कि उस समय कांग्रेस ने ही इस टनल के लिए 1500 करोड़ रूपये का प्रावधान किया था.

मुकेश ने कहा कि, “इस प्रावधान में मुख्य भूमिका मनमोहन सिंह ने निभाई थी जबकि टनल का शिलान्यास 2010 में कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सोनिया गाँधी ने किया था. परन्तु अब भाजपा सरकार ने सत्ता में आने के बाद से ही शिलान्यास की पट्टिका को गायब कर दिया है और साफ़ कह दिया है कि कांग्रेस का इस रोहतांग टनल में कोई योगदान नहीं है और अपने नाम की पट्टिका लटका दी है. पनतु हमारी सरकार एक बार में सत्ता में आ जाए, हम फिर से सोनिया गांधी के नाम की पट्टिका टांग देंगे.”

 

मुकेश अग्निहोत्री ने आगे बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार के चलते देश में भ्रष्टाचार पनप रहा है और इसकी किसी तरह की कोई करवाई भी नहीं की जा रही है. पूर्व मंत्री कौल सिंह ने भी आरोप लगाया था कि मंडी में केवल सराज और धर्मपुर में ही विकास हो रहा है बाकि अन्य 8 विधानसभा क्षेत्र इससे उपेक्षित हैं. उन्होंने कहा कि किसानों के साथ धोखा किया जा रहा है साथ ही स्वास्थ्य विभाग में भी आए दिन नए घोटाले सामने आ रहे हैं. वहीँ दूसरी और नेता राजीव शुक्ला ने कहा कि, “अब 2022 की तयारी करने में जुट जाना चाहिए ताकि कांग्रेस सरकार अगली बार सत्ता में आ पाए.”

Please follow and like us: