अजब गजब

ईशा अम्बानी के अजीबों गरीब शौक जानकार अपना सर पकड़ लेंगे

अपने शौक के की वजह से बना रहता है सुर्खियों में यह परिवार

हमारी जिन्दगी में हमारे कई सपने होते है जिसे पूरा करने में हम आनी जी जाना लगा देते है। किसी गाड़ी का शौक होता तो किसी को आलीशान घर का। हर इंसान अपनी हैसीयत के हिसाब से अपने सपने और शौक रखता है । जिसके पास जितना पैसा होता है उसका शौक भी उतना ही कीमती हो जाता है।

हम बात कर रहे है देश के सबसे बड़े बिजनेस मैन और धनकुबेर मुकेश अंबानी की। इनके साथ साथ इनका परिवार और इनके बच्चे भी हमेशा सुर्खियों में बने रहते है यहां हम आपको बताने वाले इनकी लाडली बेटी ईशा अम्बानी के अजीबो गरीब शौक की जिनकी कीमत जानकर आप दांतो तले उंगली दबा लेगे। जिनकी अभी दो साल पहल 12 दिसंबर 2018 को हुयी थी।

देश के रईस परिवार होने के नाते इनके शौक अक्सर चर्चा में रहते है फिर वह नीता अंबानी की महंगी सुबह की चाय हो यह फिर ईशा अंबानी के शौक।

ईशा के कई शौक में से एक शौक महंगी कारों के कलेक्शन का भी हैं। ईशा दुनिया के कुछ सबसे लग्जरी कारों की मालकिन है। इनके पास अपनी 15 कारें है। इनका दूसरा शौक है इनका फ़ोन है जिसकी कीमत करोड़ो में है, इनके फ़ोन को कोई हैक नहीं कर सकता और उसपर लगा मैटल उसे टूटने से बचाता है।

अब बात करते हें ईशा के तीसरे शौक की तो वह है इनकी मेकअप किट जिसकी कीमत लाखो की है। इसके साथ ही इनका चौथा शौक पियानो बजाने का है। और अगर बात इनके कपड़ो की जाएं तो ईशा अंबानी की एक ड्रेस 90 करोड़ की है। ईशा अंबानी को खेल-कूद का भी शौक है। वह येल विश्वविद्यालय की सॉकर टीम का हिस्सा रह चुकी हैं। फिलहाल वह स्टैनफोर्ड विश्वविद्यालय से मास्टर्स की पढ़ाई कर रही हैं।

Please follow and like us: