वायरल

नीता अम्बानी की हर सुबह की शुरूआत ही बेहद महंगी, एक कप चाय की कीमत जानकर दबा लेंगे दांतो तले उंगली

कहते है इन्सान के पैसा जैसा पैसा होता है वैसा ही उसका लाइफ स्टाइल बन जाता है। यहां हम आपको देश के सबसे बड़े आमीर व्यक्तियों में शामिल मुकेश अंबानी की बात कर रहें है। जी हां बिजनेसमैन मुकेश अंबानी देश के बड़े और अमीर लोगों में शामिल है। जिससे देश का बच्चा बच्चा वाकिफ है। इनके परिवार के शाही लाइफ स्टाइल की वजह से यह हमेशा खबरों में बने रहते है।

इस शाही के परिवार के लाइफ स्टाइल के बारे में हर कोई जानना चाहता है। तो बस हमको बताने जा रहें इनकी शाही सुबह के बारे में जिसकी शुरूआत लाखों रूपयें की चाय से होती है। यह बात आप भली भांती जानते है इन्सान के पास जैसा पैसा होता है उसके खर्चे भी वैसे ही होते है। यही वजह है कि जहां पहले एक मुखिया कमाता था और पूरा परिवार खाता था वहीं दूसरी तरफ आज परिवार का हर सदस्य कमाता है लेकिन उसके खर्चे कम नहीं होते है। जिसकी वहज जरूरतों का बढ़ते जाना  है।

वैसे आज हम अंबानी परिवार के बारे में कुछ ऐसा बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप दांतो तले उंगलियां दबा लेंगे।  जैसा कि आप  जानते है कि अम्बानियों को देश का नम्बर 1 अमीर घराना माना जाता है। चाहे वह टेलीकॉम इंडस्ट्री हो या कोई और क्षेत्र, अम्बानी ग्रुप हर क्षेत्र में सक्रिय है लेकिन इतना कुछ होने के बाद भी मुकेश अम्बानी 18 घण्टे काम करते हैं।

वहीं अगर उनके रोजाना खर्चो की  बात करें तो ये किसी आम आदमी का अंदाजा लगा पाना बहुत  मुश्किल है। तो चालिए आज हम आपको इनकी शाही सुबह की शुरूआत के बारे में बताने जा रहें है। जिसमें एक कप कीमत हज़ारो में नहीं बल्कि लाखो में है। जो शायद आपकी सोच से परे है।

अगर आम लोगों की बात की जाएं तो हमारी एक कप चाय की कीमत दस से पन्द्रह रूपयें होगी। लेकिन  अंबानी परिवार के लिए हर सुबह जो चाय बनती है वो कोई ऐरी-गैरी नहीं बल्कि जापान के शाही घराने की मशहूर ब्रांड सेरामिक मार्कसम चाय है जिससे नीता अम्बानी अपने दिन की शुरुआत करती है।

नीता अम्बानी को ये चाय बेहद पसंद हैं। इस चाय के एक कप की कीमत लगभग 3 लाख रुपये है। यह बात सुनकर आप भले ही हैरान हो लेकिन यह सच है। जब अंबानी परिवार के एक चाय की कीमत इतनी है तो पूरे दिन का खर्चा कितना होता होगा।

Please follow and like us: