मनोरंजन सेलिब्रिटी

इस मॉडल ने मिथुन चक्रवर्ती के बेटे पर लगाए गंभीर आरोप, कहा- 4 साल तक बनाए संबंध और फिर…

बॉलीवुड एक्टर मिथुन चक्रवर्ती और उनके बेटे महाअक्षय की मुस्बितें इन दिनों कम होने का नाम नहीं ले रही. इसका कारण एक मॉडल है. दरअसल, इस मॉडल ने मिथुन के बेटे मेमो पर रेप, धोखाधड़ी, जबरन बच्चा गिराने के इल्जाम लगाए हैं. पीडिता ने बीते दिन मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में मिथुन की पत्नी योगिता बाली और उनके बेटे महाअक्षय के खिलाफ FIR दायर करवा दी है. इस रिपोर्ट में कहा गया है कि साल 2015 में महाअक्षय ने उस मॉडल को घर पर बुला कर उसकी सॉफ्ट ड्रिंक में नशीली दवाइयां मिला दी थी जिसके बाद बेहोशी की हाल में उसके साथ जबरदस्ती संबंध बनाए गए और फिर चार साल तक शादी का वादा करके मुंह बंद रखने को कहा. तब भी बात नहीं बनी तो प्रेगनेंसी में अबॉर्शन करवा दिया.

चार साल तक महाअक्षय ने बनाए थे संबंध

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मॉडल ने महाअक्षय पर जो आरोप लगाएं हैं उनके अनुसार वह चार साल से इस मॉडल संग शारीरिक संबंध बनाते रहे थे इसके बाद उन्होंने पीडिता का मानसिक तौर पर उत्पीड़न किया. एफआईआर में लिखित अनुसार पने यह भी लिखवाया है कि जब वह गर्भवती हुई तो उस पर लगातार गर्भपात करवाने का प्रेशर डाला गया था ऐसे में जब उसने इनकार किया तो उसे चुपके से दवाइयां खिला कर इस घिनोने काम को अंजाम दिया गया था. मॉडल के अनुसार वह तब नहीं जानती थी कि वह दवाइयां उसके बच्चे की जान ले लेंगी.

दो साल पहले की थी शादी

बता दें कि महाअक्षय फ़िलहाल 36 साल के हैं. उन्होंने साल 2018 में टीवी एक्ट्रेस मदालसा से शादी की थी. उन्होंने साल 2008 में फिल्म ‘जिम्मी’ से बॉलीवुड में एंट्री ली थी लेकिन उन्हें उनकी पहचान फिल्म ‘हॉन्टेड 3 डी’ से मिली थी. पीडिता का कहना है कि मुंबई पुलिस पहले करवाई करने को तैयार नहीं हो रही थी और एफआईआर लिखने से मना कर रही थी लेकिन बाद दिल्ली के रोहिणी कोर्ट में उसे सपोर्ट मिला और आख़िरकार यह मामला मुंबई पुलिस के ओशिवारा थाने जा पहुंचा.

Please follow and like us: