गैजेट्स

Mi ने मार्केट में Mi Dual Driver हैडफोन उतारा, जानिए क्या है खास

जानी मनी स्मार्टफोन कोंपनी Xiaomi ने पूरी दुनिया मे अपने फोंस की क्वालिटी का लोहा मनवा लेने के बाद अब औडियो वर्टिकल मे नया प्रॉडक्ट लॉंच किया है, जिसका नाम है Mi Dual Driver, ये इन-इयर हेडफोन है। कंपनी ने इसकी कीमत 799 रूपय रक्खी है। इसमें ड्यूल डायनमिक ड्राइवर्स समेत ब्रैडेड केबल के साथ आता है। मार्केट मे मौजूद बाकी हेडफोन्स की तरह ये भी टैंगल फ्री है। इस इयर फोन मे वॉइस असिस्टेंट सपोर्ट के साथ-साथ पैसिव नॉयस कैंसिलेशन भी उपलब्ध कराया है।

Mi Dual Driver हैडफोन को ब्लैक और ब्लू कलर मे हासिल किया जा सकता है। अगर आप इसे खरीदना चाहते हैं तो आप कंपनी की आधिकारिक वैबसाइट Mi.com पर जाएँ। कंपनी इससे पहले मार्केट मे कई सारे प्रॉडक्टस लॉंच कर चुकी और अपने ग्राहकों से पॉज़िटिव फीडबैक भी ले चुकी है।

Mi Dual Driver और क्या है खास!

Mi Dual Driver ईयरफोन्स के फीचर्स: ये ईयफोन्स यूजर्स को एक बेहतर ऑडियो क्वालिटी उपलब्ध कराता है। इसकी क्वालिटी एकदम संतुलित है। इसके लिए ईयरफोन्स में 10mm और 8mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। कंपनी ने कहा है कि इन ड्राइवर्स के साथ यूजर्स को कम डिस्टॉर्शन के साथ पूरा साउंड स्टेज मिलेगा। इससे साउंड क्वालिटी बेहतर बेस और क्रिस्प ट्रैबल के साथ उपलब्ध होगी। कंपनी ने कहा है कि यह स्क्रैच प्रूफ है। साथ ही यह फिंगरप्रिंट रेसिसटेंट भी है।

कंपनी के मुताबिक ये हैडफोन सबसे बेहतर औडियो क्वालिटी देता है। औडियो क्वालिटी को और बेहतर बनाने के लिए इसमे 10mm और 8mm ड्राइवर्स दिए गए हैं। बढ़िया बिल्ड क्वालिटी की वजह से यूसर को कम से कम डिस्टॉर्शन का एहसास होगा। इसमें टैंगल फ्री ब्रैडेड केबल दिया गया है जिससे आपको इसे निकालने के बाद बार बार सुलझाने की ज़रूरत नहीं पड़ेगी। इसमे 3 बटन दिये गए हैं प्ले करने करने के लिए। वॉइस अस्सिटेंट की मदद से यूसर गानों को प्ले पॉज कर सकते हैं।

Please follow and like us: