अजब गजब

एक बार मिस्केरेज का दर्द सहने के बाद दोबारा बच्चे को जन्म देने जा रहा है यह मर्द

बेबी बंप के साथ इस मर्द ने शेयर की फोटो, क्या सच में बच्चे को देने वाला है जन्म

इस दुनियां में कहते है मां तभी पूरी होती है जब वह बच्चे को जन्म देती है। बच्चे के जन्म कि किलकारियों के आगे वह अपने नौ महिने और गर्भावस्था की सभी तकलीफो को भूल जाती है। जहां महिलाओं का काम घर गृहस्थी और पुरुष के परिवार को आगे बढ़ाना है वहीं पुरुष का काम उसकी देखभाल करना और बच्चों की परवरिश करना होता है। बदले वक्त के साथ महिलाओं ने पुरुषो के साथ कंधे से कंधा मिलाकर चलना शुरु कर दिया तो वहीं अब पुरुषों के भी बच्चा पैदा करने में सक्षम हो रहे है। आपको सुनने में बेशक थोड़ा अजीब सा लग रहा हो लेकिन यह सच्च है। यह  मामला अमेरिका के ऑरिगन का है, जहां एक शख्स प्रग्नेंट है और बच्चे को जन्म देने वाला है। आज हम इस आर्टिकल में ऑरिगन के ऐसे ही शख्स की कहानी बताने वाले है।
कपड़े उतारकर सड़को पर पति तलाश रही हैं लड़कियां
ऑरिगन के रहने वाले  इस शख्स का नाम  ट्रिस्टन रीस है। वह दूसरी बार बच्चें को जन्म देने का प्रयास कर रहे है। पहली बार में ट्रिस्टन को सफलता नहीं मिली। ट्रिस्टन रीस और बिफ चाप्लॉ नाम के गे पिताओं के लिए यह एक बड़ी खुशखबरी है। वह अपने गे पति बिफ चाप्लॉ के बच्चे को जन्म देने वाला है। खबरों के मुताबिक इससे पहले 2016 में  छह सप्ताह की प्रेंग्नेंसी के बाद उसका गर्भपात हो गया था। इस गर्भपात के बाद से इस कपल ने अपने जैविक बच्चे की उम्मीद छोड़ दी थी, लेकिन उनकी उम्मीद एक बार फिर से जागी है। अब  ट्रिस्टन अपने बच्चे को जन्म देने वाला है।

इतना ही नहीं यह गे कपल 2 बच्चों को गोद लेकर इनकी परवरिश करता है। इन दोनों बच्चों को 2011 में इन दोनों ने गोद लिया था। यह बच्चे बिफ की बहन के है। उनकी बहने के रिश्ते में विवाद के बाद इस गे कपल ने उनके बच्चों को गोद ले लिया था। अब ये गे कपल अपने जैविक बच्चे का दुनियां में आने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है। फिलहाल दोनों नए मेहमान के स्वागत में लगे है और बेहद खुश है। हलांकि इसके लिए उन्हें काफी सावधानी बरतनी पड़ रही है। डॉक्टरों की निगरानी में ट्रिस्टन की देखभाल की जा रही है, ताकि इस बार किसी भी तरह की कोई गड़बड़ी न हो। ट्रिस्टन रीस ने अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर की है जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

इस महिला के गर्भ में पल रहा है भगवान का बच्चा, जाने पूरी हकीकत

Please follow and like us: