वायरल

8000 में लगती है मर्दो की रात के लिए बोली

मर्दो की होती है खरीदफरोख्त, जिस्मफरोशी कमा रहें है ढ़ेरो पैसा

आप ने अक्सर सुना होगा महिलाओ को लोग पैसा कमाने के लिए कही न कही बेच देते है। हम क्राइम सीरियल में देखते चले आ रहे है कभी किसी का बाप शराब के लिए चाचा पैसे कमाने के लिए या फिर लड़की को प्यार के जाल में फंसा कर दूसरी जगह बेचकर इस तरह का धंधा चलाते है।
एक बार इस जाल में फंसने के बाद लड़कियों की रोजाना बोली लगना आम बात है, लेकिन हम यहां जिनकी बोली की बात कर रहे है। वह कोई लड़की नहीं बल्कि लड़के है, इन्हे कॉल बॉय के नाम से पुकारा जाता है। हर रात के लिए इन्हें मोटी रकम दी जाती है।

हम आपको भारत की ऐसी जगह के बारे में बताने जा रहे है जहां रात में मर्दों की मंडी सजती है। और उनकी खरीददारी के लिए ऊचें दामों की बोली लगाई जाती है।  इनको खरीदने वाली हाई प्रोफाइल महिलाएं है। यह मंडी भारत की राजधानी दिल्ली में लगती है।

यहां पर बड़े घरों में एशो की जिदगी जीने वाली महिलाएं इनकी बोली लगाकर अपनी शारीरिक भूख मिटाती है। दिल्ली की जिस मार्केट में यह बोली लगाई जाती है उसको जिगोलो मार्किट के नाम से जाना जाता है। यहां
इनको बुक करने का काम हाईफाई क्लब, पब और कॉफी हाउस में चलता है। जिनकी कुछ घंटों के लिए जिगोलो की बुकिंग की कीमत 1800 से 3000 रुपए होती है। जबकि फुल नाइट के लिए इनकी कीमत तकरीबन 8000 रुपए है।
Please follow and like us: