अजब गजब

900 किलो 50 लाख की चिल्लर से खरीदी इस आदमी ने BMW, शोरूम वालों के छूटे पसीने, फिर हुआ ये

पचास लाख के चिल्लर से कर डाला हैरान करने वाला अनोखा कारनामा
टूटे पैसों की परेशानी तो बड़ी पुरानी है, इन चिल्लर से हर इंसान परेशान रहता है। कभी दुकानदार चिल्लर लेता नहीं तो कभी देता नहीं है। आजकल तो लोंग दान पेटी में चिल्लर न देने के लिए नोट लगा देते अब ऐसे में चिल्लर कहां जाएंगे। भले ही यह चिल्लर हमारी जेब का वजन बढ़ाते हो और हमें खलते हो लेकिन इस शख्स ने तो इन चिल्लर से ऐसा अनोखा कारनामा कर दिखाया के आप जानकर हैरान हो जाएंगे।

दरअसल, चीन के टोंगरेन नाम के शहर में रहने वाला एक शख्स ट्रक लेकर बीएमडब्लू कार के शोरूम पहुंच गया। वहां के कर्मचारी उस वक्त हैरान रह गए जब उन्होने ट्रक को किसी समान से नहीं बल्कि चिल्लर सिक्को से लोड देखा। शोरूम के मैनेजर को उसने बताया कि वह कार खरीदना चाहता है। इतने सारे सिक्के देखकर दूकानदार पूरी तरह से टेंशन में आ गया और बोला की इतने सरे चिल्लर सिक्के मै कैसे गिनूंगा और इसे कहा जमा करूंगा कौन सा बैंक इन सिक्कों को लेगा।

दूकानदार की बात सुनने के बाद  ग्राहक  पहले तो  काफी दुखी हो गया लेकिन फिर उसने दुकानदार को बताया कि यह कार खरीदने का सपना वह कई सालो से देख रहा है इसके लिए उसने दिन रात मेहनत कर पाई-पाई जोड़ी इतनी बड़ी रकम इकठ्ठा हो पाई है।  ग्राहक बात सुनकर दूकानदार का दिल पिघल गया और वो उस चीनी ग्राहक को कार देने के लिए तैयार हो गया।

शोरुम के मैनेजर ने सिक्के गिनने के लिए फोन कर 11 कर्मचारियों को बुलाया । 10 घंटे की मशक्कत के बाद 900 किलो के यह सिक्के गिने गए। सिक्कों की गिनती पुरी होते ही शोरूम तालियों से गूंज गया। और मैनेजर ने गाड़ी की चाबी इस शख्स को सौंप दी गई।

Please follow and like us: