धार्मिक रिलेशनशिप्स

शादी में हो हो रही हो देरी! तो रामबाण साबित होंगे चमत्कारी टोटके ..

अगर आपके या परिवार के किसी सदस्य की

शादी होने में अड़चनें आ रही हैं तो उन्हें दूर करने के लिए कुछ बेहद असरदार टोटकों के बारे में जाने। जिसे अपनाने से आपके जीवन के सभी संकट दूर हो जायेगे। लड़का और लड़की के युवा उम्र में कदम रखते ही उनके घरवालों को शादी की चिंता होनी शुरू हो जाती है। हर किसी को खुद के लिए या अपने किसी करीबी के लिए योग्य वर-वधु की तलाश होती है। लेकिन बार-बार कोशिश के बावजूद मनपसंद रिश्ता नहीं मिल पाता और अगर मिलता भी है तो कुछ न कुछ अड़चने आ जाती है। अगर आपके परिवार को ऐसी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है तो कुछ असरदार टोटकों और उपायों के बारे में बताया गया है। अगर इन्हें आपने बिना टोटके पूरे कर लिए तो विवाह संबंधित अड़चनें दूर हो जाएंगी।

जल्द विवाह का असरदार टोटका

अगर किसी की शादी में किसी भी तरह का संकट आ रहा है, शादी संपन्न नहीं हो रही या सगाई में बाधा आ रही हों तो होली की रात लड़का या लड़की अथवा उसके माता-पिता इस टोटके को करें। नीचे पढ़े

कैसे करें शादी का टोटका

होली के दिन किसी मिट्टी के बर्तन, हंडिया और कुल्हड़ लेकर आएं और रात के समय उसमें सात लाल मिर्च, बिल्ली की नाल, सात नमक की डलिया रख दें। इसके बाद हांडी के मुंह को लाल कपड़े से बांध दें। मिट्टी के बर्तन पर सात कुमकुम की बिंदियाँ लगाएं और नीचे लिखे हुए मंत्र का जाप करें। इस जाप के लिए किसी भी आसन, माला या पूजन की जरूरत नहीं होती है।

मंत्र

ॐ गौरी आवे शिवजी ब्यावै अमुक को विवाह तुरंत सिद्ध करे, देर न करे, जो देर होय तो शिव त्रिशूल पड़े। पूरे दो घंटे तक इस मंत्र का जप करें, जिसके बाद इस मिट्टी के बर्तन को सड़क पर ले जाकर चुपचाप रख दें और वापस लौटकर घर आ जाएं। माना जाता है कि ऐसा करने से विवाह संबंधित बाधाएं या अड़चनें दूर हो जाएंगी।

Please follow and like us:

Leave a Reply

Your email address will not be published.