अजब गजब वायरल

रातों रात चंद मिनटों में यह शख्स बन गया 28 करोड़ का मालिक, रकम लेने के लिए नहीं उठा रहा था फोन

इंसान की कीमत कब चमक जाए यह कोई नही बता सकता है। ऐसा ही कुछ इस भारतीय शख्स के साथ हुआ जो यूएई में अबु धाबी में रहता है। रातों रात इसकी किस्मत चमक गयी। और यह 28 करोड़ का मालिक बन गया। इतनी बड़ी रकम पाने के लिए यह शख्स फोन नही उठा रहा था जाने क्यों?

खबरों के मुताबिक इस शख्स का नाम शोजित है। शोजित ने एक अप्रैल को ऑनलाइन टिकट खरीदा था और वो इसको जीत भी गए। लेकिन उन्हें इसबात का पता नहीं चला कि वह उस टिकट को जीत चुके हैं। वहीं लॉटरी अधिकारी उन्हें  बार-बार संपर्क करने का प्रयास किया पर वह फोन काट रहे थे। बाद में इस रिजल्ट को यूट्यूब पर भी जारी किया गया था।

आपको बता दे हर महीने अबू धाबी इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर लॉटरी का आयोजन करने वाले रिचर्ड ने बताया कि शोजित अगर फोन नहीं उठाते तो उनके घर पर जाकर संपर्क करने का भी इरादा था, क्योंकि हमें पता था कि शोजित शारजाह में कहां रहते हैं। वहीं शोजित के अलावा एक और भारतीय प्रवासी मंगेश मेनडे ने ड्रॉ में बीएमडब्ल्यू 220 आई कार जीती। इसके अलावा आठ अन्य भारतीय और एक पाकिस्तानी को सांत्वना पुरस्कार मिला है।

शोजित की तरह ही पिछले साल केरल के भारतीय ड्राइवर जॉन वरुघीस की किस्मत में चार चांद लगे थे। जॉन ने रैफल ड्रॉ में 12 मिलियन दिरहम जीते थे। जनवरी में, संयुक्त अरब अमीरात में एक और केरलाइट ने अबू धाबी में रैफल पुरस्कार राशि में 12 मिलियन दिरहम जीत चुके है। अक्टूबर 2017 में अबू धाबी में मेगा रैफल ड्रॉ में आठ भारतीय उन 10 लोगों में शामिल थे, जिन्होंने 1 मिलियन दिरहम जीते।

Please follow and like us: