धार्मिक राशिफल

आज रात से इन 3 राशियों पर बरसेगी बजरंगबली की असीम कृपा, बुरे समय से मिलेगा छुटकारा ..

इस संसार का हर व्यक्ति अमीर बनने के

सपने देखता है, हर कोई चाहता है कि वो अमीर बने लेकिन हर किसी का ये सपना पूरा नहीं हो पाता. हर व्यक्ति अमीर बनने के लिए दिन-रात मेहनत भी करता है, ताकि उन्हें उनके द्वारा किये जा रहे कामों में सफलता मिले और वो अमीर बन जाए लेकिन सफलता हांसिल करने के लिए मेहनत के साथ साथ किस्मत का साथ मिलना भी बड़ा योगदान माना जाता है |

वही इस धरती पर हम सब इश्वर की भक्ति करते है

जिससे उनकी हम पर कृपा बनी रहे और जीवन में कोई कष्ट ना हो |आपको बता दे कलयुग में सबसे प्रभावशाली देवा हनुमान जी माने जाते है और शुद्ध चित्त होकर हनुमान जी की भक्ति करने से सामर्थ्य व शक्ति प्राप्त होती है। इनकी पूजा-अर्चना करने से सोया हुआ भाग्य उदित हो जाता है। वह भगवान शिव के 11वें अवतार माने जाते हैं, जो वानर देव के रूप में इस धरती पर राम भक्ति और राम कार्य सिद्ध करने के लिए अवतरित हुए। माना जाता है कि जिस व्यक्ति पर हनुमान जी की कृपा दृष्टी बनी रहती है, उसका कोई बाल भी बाका नहीं कर पाता है।

आज हम उन राशियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनपर महाबली हनुमान जी की विशेष कृपा बन रही है जिससे इन राशि वालों का आज भाग्य चमक जायेगा और इन्हें अत्यधिक धन लाभ मिलने के भी योग बन रहे है |तो चलिए बताते हैं उन राशियों के बारे में जिनके ऊपर हनुमान जी की विशेष कृपा रहने वाली है :-

मेष राशि

इन राशि वाले जातकों को बजरंगबली की कृपा से दौलत संपत्ति के लाभ प्राप्ति की सम्भावना बन रही हैं। काफी समय से जिस काम को आप पूरा करने के बारे में सोच रहे थे, आपका वह काम पूरा हो सकता है। आपके जीवन में आने वाली समस्त भांति की विनाशकारी शक्तियों को बजरंगबली दूर करेंगे। कार्यक्षेत्र में दिन दूनी एवं रात्रि चौगुनी तरक्की करते हुए आगे बढ़ते जाएंगे। बजरंगबली की कृपा से आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार आने पूरे योग बन रहे हैं।

वृश्चिक राशि

इन राशि वाले जातको को बजरंगबली की कृपा से स्वयं के कार्यक्षेत्र में अच्छा लाभ मिलने वाला है। खासतौर पर स्टूडेंट्स को शिक्षा के रीजन में काफी सफलता हासिल होगी। जॉब करने वाले व्यक्तियों को तरक्की मिलने की सम्भावना बन रही हैं। इसके साथ साथ आपकी आय में भी बढ़ोतरी हो जाने की पूरी पूरी संभावना बन रही है। आपके साथ काम करने वालों का भरपूर सहयोग हासिल होगा। जो व्यक्ति व्यापारी हैं उन्हे स्वयं के व्यापारिक रीजन में लगातार सफलता प्राप्त होगी। कारोबार में अच्छा मुनाफा मिलने का योग बन रहा है। बजरंगबली की कृपा से आर्थिक लाभ मिल सकता है।

कुम्भ राशि

इन राशि वाले जातकों के उपर बजरंगबली की कृपा दृष्टि बनी रहेगी। इन राशियों के व्यक्तियों के जीवन का बुरा समय काफी ही जल्द बिल्कुल समाप्त होने वाला है। आपके कार्यक्षेत्र में आने वाली समस्त भांति की बाधाएं दूर होंगी। भवन परिवार में खुशियों का मौसम बना रहेगा। अब आने वाले समय में आप लोगों को स्वयं के जीवन में अनेक बड़े परिवर्तन देखने को मिलेंगे। जो आपके लिए काफी ही फायदेमंद रहेंगे। आप स्वयं के किसी सोचे हुए काम को पूरा कर सकते हैं। बजरंगबली बुरी परिस्थितियों में आपका सदैव साथ देंगे।

Please follow and like us: