अजब गजब वायरल

किस्मत का खेला: गोरी मेम ने खोली ठेलेवाले की किस्मत, फेमस हो गया ये ठेलेवाला; होने लगी खूब बिक्री

रांची में अभी हाल ही में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच का तीसरा टेस्ट मैच खत्म हुआ। इसे कवर करने के लिए देश विदेश से लोग आए। तो वही ऑस्ट्रेलियाई स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट भी इस मैच को कवर करने पहुंची थीं।
मैच कवरेज़ के दौरान एक रात मेलिंडा एक खास इंसान की तलाश में निकली जिसके बारे में उसके फैन ने उन्हें चैलेंज किया था। यह शख्स रांची में एक ठेले पर लिट्टी चोखा बेचता था और उनके फैन ने उसे खाने के लिए बोला था। जिसके बाद मेलिंडा ने वो चैलेंज एक्सेप्ट कर लिया और अपने एक सहयोगी को साथ लेकर वे वहां पहुंच गई। यह एक लोकल डिश है।
मेलिंडा फेरेल जिस ठेले पर लिट्टी चोखा खाने पहुंची थीं, उसका नाम भोला केवट  है। अपने ठेले पर इंग्लिश मैडम को देखकर भोला हैरान रह गया। इसके बाद मेलिंडा ने लिट्टी-चोखा के बारे में भोला से कुछ पूछा।
भोला से मैडम ने इंग्लिश में कुछ सवाल किए लेकिन भोला ने उसके हिंदी में जवाब दिए। क्योंकि न भोला को इंग्लिश आती थी न मैडम को हिंदी लिहाजा भोला ने उनके हावभाव को समझकर सारे सही जवाब दिये।
मैडम ने उसकी तारीफ करते हुए इस प्रोग्राम को टेलीकास्ट कर दिया। इसके बाद भोला शहर में फेमस हो गया और उसके ठेले पर खूब भीड़ लगने लगी, साथ ही लोग अब भोला को स्टार लिट्टी-चोखा वाला भी कहने लगे हैं।
Please follow and like us: