अजब गजब

खाली पड़ी दुकान में खूबसूरत लड़की ने क्या ऐसा काम, रातो-रात ग्राहकों की भीड़ लग गयी

दुकान बन्द होने की कगार पर पहुंची तो दुकान मालिक ने कराया ऐसा काम, आप भी बढ़ा सकते है अपना बिजनेस अमिताभ बच्चन की फिल्म सूर्यवंशम लगभग सभी लोगों ने देखी है। इस फिल्म जब अमिताभ बस ट्रांस्पोर्ट का बिजनेस शुरू करते है तो बिजनेस लगभग डुबने की कगार पर आ जाता है। बिजनेस को चलाने के लिए उनके साथी एक महिला कंडक्टर को रख लेते है और बस चल पड़ती है। लोग लाइन लगाकर इस बस में सफर के लिए बुकिंग कराते है। ऐसी ही कहानी हम आपको सुनाने जो रहे हो जो कोई फिल्म नहीं बल्कि सच्चाई है।
दरअसल इस फिल्म की तरह ही एक लड़की ने  अपनी खूबसूरती से एक लगभग बंद पड़ी दुकान को एक ऐसी दुकान बना दिया जिसके बाहर लोगों की लाइनें लग रही है। इस लड़की ने साबित कर दिया कि सुंदर दिखने वाली चीज़ों को ज्यादा लोग पसंद करते हैं।
यह घटना दक्षिण कोरिया की जहां एक मीट की दुकान काफी समय खुली तो थी लेकिन कोई भी कस्टमर इस दुकान में आना पसंद नहीं करता था। यानि दुकान पूरी तरह से बंद होने के कगार पर खड़ी थी। लेकिन, इससे पहले कि दुकान बंद हो जाये दुकान के मालिक ने फैसला किया कि वो अपनी दुकान पर एक लड़की काम के लिए ऱखेगा।
दुकान के मालिका का यह आइडिया चल निकला और लड़की के आते ही दुकान के बाहर कस्टमर्स की लाइन लगने लगी। दुकान के मालिक ने जिस लड़की को काम पर रखा वो बहुत ज्यादा खूबसूरत थी। जिसे देखने और बात करने के लिए लोगों की लाइने तक लग जाती है। इस लड़की की वजह से ही यह दुकान अब इस एरिया की सबसे फेमस शॉप बन चुकी है। उसके पास कई ऐसे कस्टमर भी आये हैं जिन्होंने उसे मॉडलिंग का ऑफर दिया हो। लोग मीट खरीदने कम उसे देखने ज्यादा आते हैं। इस दुकान में आने वाला हर कस्टमर इस लड़की के साथ तस्वीर भी लेता है। तो शायद आप भी ये बात समझ गए होंगे की खूबसूरती से भी एक बंद दुकान को कैसे चलाया जा सकता है।
Please follow and like us: