सेलिब्रिटी

शादी का प्रपोसल दो बार रिजेक्ट करने के बाद एक दूसरे के हुए सैफ और करीना

नवाब खानदान हमेशा ही सुर्खियों में  रहता है फिर वह चाहे छोटे नवाब के छोटे साहबजादे तैमूर अली खान हो या फिर करीना हो। अक्सर इस परिवार के फोटोज़ और इनसे जुड़ी बाते वायरल हुआ करती है और फैंस भी उनके बारे में जानने के लिए काफी उत्सुक रहते है। ऐसे में उनसे जुड़ी कोई भी बात हो मीडिया तक पहुंच ही जाती है। फिलहाल करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में अपनी शादी का एक खुलासा कर लोगों को चौका दिया है। हाल ही में करीना कपूर ने अपनी और सैफ की शादी को लेकर  ऐसी बात बोल दी जिसके बारे में जानकर आप को थोड़ा सा झटका लग जाएंगा।

करीना कपूर और सैफ अली खान बॉलीवुड के सफलतम जोडियों में से एक हैं। दोनों हर मोड़ पर एक दूसरे के साथ रहते हैं।  सिर्फ इनकी जोड़ी की ही नहीं सोशल साइड पर इनके बेटे तैमूर अली खान भी इंटरनेट सेंसेशन बने हुए है। फिलहाल दोनों ने शादी को 7 साल से ज्‍यादा का वक्‍त गुजर चुका है। हाल ही में एक इंटरव्‍यू में करीना कपूर ने खुलासा किया है कि सैफ ने उन्‍हें दो बार शादी के प्रपोज किया था लेकिन वह राजी नहीं हुई थी।  पिंकविला को दिये एक इंटरव्‍यू में करीना ने बताया कि, ‘हम ग्रीस में टशन की शूटिंग कर रहे थे जब सैफ ने पहली बार इस विषय पर बात की थी।

उसने कहा,’ मुझे लगता है कि हमें शादी कर लेनी चाहिए।’ अभिनेत्री ने आगे कहा कि, उन्‍होंने मुझे ग्रीस और लद्दाख दोनों जगह ये बातें कही थीं। मुझे उस वक्‍त महसूस हुआ कि मैं तुम्‍हें नहीं जानती। बल्कि यह कुछ ऐसा भी था कि मैं आपको और बेहतर तरीके से जानना चाहती हूं।’ ‘वीरे दी वेडिंग’ ने कहा, मुझे लगता है कि मैंने अपनी ज़िंदगी का सबसे बड़ा फैसला ले लिया था।  करीना से जब  शादी, प्रेग्‍नेंसी और फिर मां बनने के बाद काम करना जारी रखने को लेकर पूछा गया तो उन्होंने कहा, मैं इस बात को लेकर पहले ही स्‍पष्‍ट थी कि मेरा पेशेवर जीवन अलग है।

मेरे निजी जीवन से यह प्यार में पड़ने वाली बीमारी नहीं है मैंने सैफ से कहा था,’ मैं कभी काम करना बंद नहीं कर सकती हूं.’ इसपर उन्‍होंने कहा था, ‘आपको ऐसा ही करना चाहिए।’ फिलहाल करीना जल्‍द ही आनेवाली फिल्‍म ‘गुड न्‍यूज’ में नजर आयेंगी. फिल्‍म में लंबे समय बाद करीना और अक्षय कुमार साथ स्‍क्रीन शेयर करनेवाले हैं। फिल्‍म में कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ हो रही है।

Please follow and like us: