मनोरंजन सेलिब्रिटी हिंदी समाचार

करीम मोरानी की दोनों बेटियां कोरोना पॉज़िटिव, पूरा परिवार अस्पताल में भर्ती

कोरोना नाम की महामारी ने पूरे विश्व को अपनी चपेट में लिया है, कौन छोटा कौन बड़ा कौन ताकतवर कौन कमज़ोर इसने किसी को भी नहीं छोड़ा। दुनिया का लगभग छोड़ा बड़ा ताकतवर कमज़ोर देश इसकी तपिश ने नहीं बच सकता, हज़ारों लोग अपनी जान से हाथ धो चुके हैं।

इस महामारी के चलते वैश्विक स्तर पर काम काज प्रभावित हो गया है। आज की तारीख में लगभग 10 लाख से ज़ादा लोग संक्रमित हो चुके हैं और धीमी मौत मर रहे हैं। इस महामारी को रोकने के लिए सरकारें हर मुमकिन कोशिशें कर रही है ताकि यह आगे न बढ़ सके, लेकिन हर घंटे इसके मरीज़ बढ़ते ही नज़र आ रहे हैं।

इस महामारी से हर इंडस्ट्री जूझ रही है और नुकसान पर नुकसान हो रहे हैं, एंटरटेनमेंट जगत के लोग भी इससे अछूते नहीं हैं। बहुचर्चित प्रोडूसर करीम मोरानी की पहली बेटी शाज़ा मोरानी को पहले ही अगली जांच के लिए हॉस्पिटल में भर्ती कराया जा चुका था लेकिन अब उनकी दूसरी बेटी जोआ मोरानी को भी जांच के लिए हॉस्पिटल भेजा गया है। मिली जानकारी की माने तो मोरानी के पूरे परिवार को हॉस्पिटल में भर्ती करा दिया है ताकि ठीक से जांच की जा सके। सुबह-सुबह मिली जानकारी के अनुसार मोरानी की पहली बेटी में कुछ लक्षण मिलने पर उन्हें नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। दोपहर तक उनकी दूसरी बेटी को भी भर्ती करा दिया गया जहाँ पर उन्हें आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है।

परिवार से मिली जानकारी के अनुसार सबकी तबियत अब ठीक है और हो सकता उन्हें जल्दी ही हॉस्पिटल से जल्दी ही छुट्टी दे दी जाए। बता दें कि करीम मोरानी बॉलीवुड की कई बड़ी फिल्मों से जुड़ चुके हैं। उन्होंने शाहरुख खान की ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के अलावा ‘दिलवाले’, ‘दम’, ‘हैपी न्यू इयर’ जैसी बड़ी फिल्मों को प्रोड्यूस किया है। बताया जाता है वो शाहरुख खान के बेहद करीबी हैं।

Please follow and like us: