mamata kulkarni
सेलिब्रिटी

फिर उछला पांच साल पुराना ड्रग्स बरामदगी का केस, इस हीरोइन ने की मुकदमा रद्द करने की मांग

बॉलीवुड में जब से अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की सुसाइड मामले में इंडस्ट्री में चल रहे ड्रग्स एवं नशीले पदार्थों के लेनदेन को लेकर चल रही। एनसीबी द्वारा जांच के ठंडे पढ़ते ही मुंबई का एक 5 साल पुराना केस सामने आया है। अपने समय की फेमस अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को अंडरवर्ल्ड डॉन विकी गोस्वामी के साथ जुड़े हुई है।

बता दे ममता मुंबई हाई कोर्ट से इस केस को खारिज करने की मांग कर रही है। इस वक्त ममता कीनिया में रह रही है। और वही अपने वकील के द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट में याचिका दायर की है। उसमें ममता ने महाराष्ट्र पुलिस जांच पर सवाल खड़े किए हैं।
mamata kulkarni cases
नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकॉट्रॉपिक सब्सटेंसस एक्ट के तहत दायर मामले का खुलासा करते हुए महाराष्ट्र पुलिस ने मेथाफेटामाइन नामक उस दवा के अंतरराष्ट्रीय रैकेट का पर्दाफाश का दावा किया था, जिसमें अक्सर लड़कियों को अल्कोहल में मिलाकर पिला दिया जाता था। नशे में धुत लड़कियों के साथ दुर्व्यवहार और बलात्कार के बहुत मामले आ चुके हैं।

ममता की याचिका में यह साफ किया गया है कि उनका इसमें नाम शामिल इसलिए है , क्योंकि उनका रिश्ता अंडरवर्ल्ड डॉन विकी गोस्वामी के साथ था। यह केस मुंबई के पास थाणे पुलिस ने 2016 में दायर की थी पुलिस के द्वारा कहा गया है 12 अप्रैल 2016 को करीब 4:30 बजे तो सफेद कारों को चेकिंग के दौरान रोका गया तो उसमें से एफेड्रिन पाउडर अधिक मात्रा में पाया गया था।
mamata kulkarni cases
इस मसले में 10 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था। जिसमें ममता का नाम भी शामिल है। अगर फिल्मों की बात करें।

तो ममता का फिल्मी करियर बहुत ही अच्छा रहा है ममता ने हिंदी फिल्मों में सुपरस्टार सलमान खान और किंग खान शाहरुख खान के साथ करण अर्जुन फिल्म में भी काम किया है। इसके साथ ही ममता ने कई बड़े बजट की फिल्में भी की है। इनको एक बिंदास अभिनेत्री के रूप में जाना जाता था। ममता ने अपने समय में एक मैगजीन के लिए टॉपलेस फोटोशूट भी कराया था।

Please follow and like us: