वायरल

तीन नए प्लान लेकर आया जियो

जियो लाया ऑल इन वन प्लान
बीते कुछ महीनो से रिलाइन्स जियो में चल रही उठापटक और जियो मुफ्त दूसरे नेटवर्क पर फ्री काल का दौर खत्म होने के बाद रिलाइन्स जियो यूजर्स के लिए एक अच्छी खबर है कम्पनी ने आज अपने यूजर्स के लिए आल इन वन प्लान नाम से तीन नए प्लान लॉन्च किए है। यह तीनों प्लान यूजर्स को राहत दे सकते है कम्पनी का दावा है कि यह पहले के प्लान से ज्यादा किफायती है।

एक हज़ार मिनट कर सकेंगे दूसरे नेटवर्क पर फ्री बात
रिलाइन्स जियों में दूसरे नेटवर्क की फ्री कॉलिंग खत्म होने के बाद इस नए प्रीपेड से कम्पनी ग्राहक को दो जीबी रोज डेटा के साथ ही एक हज़ार मिनट आईयूसी कॉलिंग कर मतलब दूसरे नेटवर्क पर एक हज़ार मिनट फ्री कॉल का ऑफर दे रही है। जियो से जियो काल पहले से ही फ्री है।


444 रूपयें का प्लान देगा तीन महिने की वैलिडिटी
इस तीन नए प्लान के लांच होने से ग्राहक की जेब पर पड़ने वाला खर्च कुछ हद तक कम हो जाएगा। इस प्लान के लिए आप  222 रू, 333 रू और 444 रू से अपना फोन रिचार्ज कर सकेगे इसकी वैलेडिटी अलग अलग होगी जहां  222 रुपये वाला प्लान 1 महीने की वैलिडिटी के साथ आता है। वहीं, 333 रुपये वाले प्लान में 2 महीने और 444 रुपये वाले प्लान में 3 महीने की वैलिडिटी मिलेगी। इन तीनों प्लान्स में ग्राहक को रोज 2जीबी डेटा मिलेगा।


क्या है खास
जियो का सबसे ज्यादा बिकने वाला प्लान है 399 रू का है जिसमें 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। इसकी वैलिडिटी 3 महीने की है। अगर ग्राहक 3 महीने वाला प्लान लेना चाहते हैं, तो वे 444 रू का प्लान भी ले सकते हैं। इस प्लान में 1.5 जीबी की जगह 2जीबी डेटा प्रतिदिन मिलता है। यानी ग्राहक को अतिरिक्त 45 रू में 42 जीबी ज्यादा डेटा मिलेगा जो लगभग 1 रुपये प्रति जीबी की दर से आता है। यह टेलिकॉम इंडस्ट्री में डेटा की सबसे कम कीमतें हैं। साथ ही ग्राहक को 1000 मिनट की आईयूसी कॉलिंग भी फ्री मिलेगी। अगर आईयूसी कॉलिंग को अलग से खरीदा जाता तो यह ग्राहक को 80 रू में पड़ता।  हालांकि नोट करने वाली बात ये है कि अगर इन प्लान के तहत महीने भर में आप 1000 मिनट से ज्यादा नॉन जियो कॉलिंग करते हैं तो आपको फिर से आईयूसी टॉप अप कराना ही होगा.

Please follow and like us:
Pin Share