सेलिब्रिटी

टीवी पर यह पॉपुलर एक्टर आज़मा चुकी है बॉलीवुड में भी किस्मत

आमिर-ऐश्वर्या संग काम कर चुकीं हैं यह एक्ट्रेस, देखें तस्वीरें
सीरियल बेहद में छोटे पर्दे पर नज़र आने वाली जेनिफर विंगेट आज कौन नही जानता। टीवी की वो बेहतरीन एक्टर में से एक है। वो एक बार सीरियल बेहद 2 में नजर आ रही हैं। जेनिफर ने इस सीरियल के प्रमोशन में कोई कमी नहीं छोड़ी है। लेकिन क्या आप जानते है। जेनिफर ने टीवी के पॉपुलर सीरियलों के साथ-साथ बॉलीवुड की फिल्मों में भी किस्मत आजमा चुकी हैं। तो चलिए इस आर्टिकल में हम आपको दिखाते जेनिफर के बॉलीवुड सफर की कुछ झलकियां।

अकेले हम अकेले तुम 
जेनिफर ने अपने करियर की शुरुवात साल 1995 में आई आमिर खान और मनीषा कोइराला की फिल्म अकेले हम अकेले तुम में जेनिफर बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट की थी। ये उनकी पहली फिल्म थी।
राजा की आएगी बरात
1997 में आई इस फिल्म में जेनिफर ने स्कूल की बच्ची का किरदार निभाया था। ये रानी मुखर्जी की डेब्यू फिल्म थी।
राजा को रानी से प्यार हो गया
साउथ एक्टर अरविंद स्वामी और मनीषा कोइराला स्टारर इस फिल्म में जेनिफर ने तनु का किरदार निभाया था। वे सभी बच्चों में सबसे बड़ी थी।
कुछ ना कहो
अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन स्टारर इस फिल्म में जेनिफर विंगेट ने काम किया था। फिल्म में जेनिफर, अभिषेक की कजिन पूजा के किरदार में थीं। तब जेनिफर बिल्कुल अलग दिखा करती थीं।
लाइफ रीबूट नहीं होती 
साल 2013 में रिलीज होने वाली इस फिल्म में जेनिफर विंगेट ने इस फिल्म में लीड रोल निभाया था. जेनिफर के साथ फिल्म में मियंग चांग, रजत बरमेचा, मानवी गागरू और पवन मल्होत्रा थे। ये रोमांटिक थ्रिलर फिल्म लोगों को खुश नहीं कर पाई थी।
प्यार किया और लग गई
जेनिफर ने एक कॉमेडी फिल्म में भी काम किया था, जिसमें उनके साथ पवन मल्होत्रा, विनोद दीक्षित, सौरभ शुक्ला, मुकेश तिवारी, देव सिंह और गगनदीप सिंह थे। ये फिल्म कभी रिलीज ही नहीं हो पायी।

फिर से 
इन सभी के अलावा जेनिफर ने कुणाल कोहली के साथ एक फिल्म फिर से में काम किया था। इस फिल्म की कहानी डिवोर्स के बाद की जिंदगी पर आधारित थी। ये फिल्म भी बड़े पर्दे पर रिलीज नहीं हो पाई। बाद में इसे नेटफ्लिक्स पर रिलीज किया गया। बात करें जेनिफर के नए शो की तो बेहद 2 की शुरुआत हो चुकी है। शो को खास रिव्यू तो नहीं मिल रहे हैं लेकिन माया के किरदार में जेनिफर शानदार लग रही हैं।
Please follow and like us: