वायरल

नेहा ने कहा जबरन किस करने वाले कंटेस्‍टेंट को मनोवैज्ञानिक की जरूरत

नेहा कक्कड़ अपनी आवाज़ और अन्दाज़ के दम पर हमेशा सुर्खिया में बनी रहती है लेकिन पिछले एक हफ्ते इंडियन  आइडल 11 के ऑडिशन के दौरान शो में जो उनके साथ हुआ उसने उनके फैन और पूरी इंडियन  आइडल की टीम को हैरान कर दिया।
नेहा जिस शो में कंटेस्‍टेंट बनकर आयी थी आज उसी शो में जज की कुर्सी पर कंटेस्‍टेंट के सुर को जज करती नज़र आती है। शो में आने वाले कंटेस्‍टेंट हमेशा जज को इम्प्रेस करने के लिए कुछ न कुछ लाते है लेकिन इंडियन आइडल 11 में एक कंटेस्‍टेंट ने हद पार कर दी वह शो की जज नेहा के लिए न केवल ढ़ेर सारे किस लेकर आया बल्कि जब नेहा उसके पास गयी तो उसे जबदस्ती किस कर लिया।
शो में कंटेस्‍टेंट के अचानक किस करने से पूरी इंडियन आइडल 11 के साथ ही नेहा कक्कड़ को भी हैरान कर दिया देखते ही देखते मामले ने सोशल साइट्स पर तूल पकड़ लिया। इस शो को नेहा के साथ विशाल ददलानी और अनुमलिक भी जज कर रहे है। इस वायरल विडियो पर विशाल ने एक फैन के ट्वीट पर रिप्लाई करते हुए हू उसे पुलिस के हवाले करने वाले थे लेकिन नेहा मना कर दिया उसको मनोवैज्ञानिक की जरूरत है हम कुछ कर सके तो उसका इलाज कराएगें।
इस फैन ने विशाल को टैग करते हुए ट्वीट किया था कि ‘उस लड़के को चपेट मारनी चाहिए थी। ऐसा करने की उसकी हिम्मत भी कैसे हुई। मुझे उम्मीद है कि आप लोगों ने उसे ऐसे ही नहीं जाने दिया होगा। इसके बाद एक और यूजर ने लिखा,’ आपलोग आनेवाले दिनों में यह सुनिश्चित किजिये कि ऐसा दोबारा न हो.’ हालाकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंड भी मान रहे है।
Please follow and like us: