अजब गजब

किडनैप कर इस हवेली में लड़कियों से होता था ये घिनौना काम, सच्चाई उड़ा देगी होश

लड़कियो की आत्मा का है इस हवेली में वास, जानकर हैरान हो जाएंगे

अक्सर बड़े बुर्जुग कहते है खाली पड़े मकान में भूत प्रेत का वास हो जाता है। इस बात को लेकर न जाने कितनी हॉरर फिल्में बनाई गई, लेकिन जो कहानी हम आपको बताने जा रहे है यह किसी फिल्म की कहानी नहीं बल्कि सच्चाई है। स्पने की इस हवेली में लड़कियों की आत्मा न केवल वास करती है बल्कि इन आत्माओं की वजह से यह हवेली हिलने-डुलने लगती है और तरह तरह की आवाजे आती है।

यह मामला स्पेन स्थित शहर मलागा है यह एक कासा एनकांडा नाम की हवेली है। जिसमे हेरेडिया नाम का परिवार रहा करता था। यह परिवार एंडलुसिया के सबसे आमीर परिवारो में से एक है।

1950 में इनकी हवेली में अजीबो-गरीब तरह तरह की घटनाए होने लगी। लोगों के चीखने चिल्लाने की आवाज़ आने लगी। जो भी इस हवेली में रहने के लिए आता  उसको अचानक एक रोशन नज़र आती और गायब हो जाती। चीजे अपनी जगह से हिलने डुलने लगती। जिसका जिम्मेदार भी यही परिवार था । यह परिवार अमीर लोगों के साथ मिलकर 18 से 21 साल की लड़कियों को अगवाकर उनके साथ दुष्कर्म कर उनकी हत्या कर उन्हें उसी मकान में दफन कर देते थे। धीरे-धीरे वक्त बीता और साल 1925 में जुराडो परिवार ने इस संपत्ति को खरीद लिया, लेकिन यहां की डरावनी और असाधारण गतिविधियां समाप्त नहीं हुई। आज भी हर रात उन मासूम लड़कियों की आत्माएं उस हवेली में भटकती रहती हैं और इंसाफ की मांग करती है।

Please follow and like us: