अजब गजब

25 साल की लड़की रोज पहनती है डायपर, कमाती है लाखों रूपए

हम लगभग हर रोज़ कुछ न कुछ अजीबो गरीब चीज़े सुन ही लेते हैं या फिर देख लेते, कुछ ऐसा देख लेते है जिसका यकीन कर पाना बड़ा मुश्किल होता है। हम सभी लोग जब छोटे होते हैं तो सबका यही सपना होता कि जब बड़े हो जायेंगे तो अच्छे-अच्छे कड़पे पहनेंगे, लड़को की अलग चाहते होती हैं और लड़कियों की अलग चाहतें होती हैं। लेकिन कैसा हो अगर कोई वयस्क लड़की बच्चों के कपड़े और डायपर पहनने लगे?

हम बात करे हैं अमरीका की रहने वाली महिला के बारे जिसको बच्चो की तरह रहना पसंद है, डायपर पहनना पसंद है, सुनने में भी अजीब लग रहा है लेकिन यह सच है। अगर आप इस महिला की फोटो देख लेंगे तो यही लगेगा जैसे कोई छोटा बच्चा हो। इस अमरीकी महिला का नाम नामपैगी मिलर है और इसे सिर्फ बच्चो की तरह रहना ही नहीं पसंद बल्कि उनके खिलौनों से खेलना और वो सभी काम करना जो बच्चे करते हैं।

नामपैगी मिलर की उम्र 25 साल है, इनके इस तरह से जीवन व्यतीत करने के पीछे एक बहुत बड़ा कारण है। नामपैगी एक समुदाय ” एबीडीएल (वयस्क शिशु डायपर प्रेमी) ” से ताल्लुक रखती है। यह एक ऐसा समुदाय है जहाँ इस समुदाय में हिस्सा लेने वाले ऐसी ही मानसिकता के होते हैं।

नामपैगी मिलर सन 2018 से यही लाइफस्टाइल जी रहीं हैं। इनकी सुबह पालने में खलने से होती है, फिर अपना डायपर पहन कर सोशल मीडिया पर फोटो डालना और लाइव वीडियो डालना शुरू करती हैं। ज़ाहिर सी बात है किसी को भी यह सब देख कर हैरानी होगी की कैसे कोई वयस्क लड़की ऐसी हरकतें कर सकती है।

हालाँकि उनकी इन हरकतों की वजह से उन्हें काफी टीका टिप्पड़ियों, अवहेलना, नफरतों का शिकार होना पड़ा।

नामपैगी को ऑनलाइन काफी फोल्लोविंग है और उनके पेड सब्सक्राइबर्स भी बहुत हैं।

ऐसी लाइफ स्टाइल जीना आसान नहीं है, नामपैगी को हर महीने कम से कम 23000 रूपए डायपर खरीदने में खर्च करने पड़ते हैं। यह पैसे नामपैगी के पेड सब्सक्राइबर्स से आते हैं।

और पढ़ें:- लड़की की तस्वीर में छिपा है ऐसा राज जिसे जान कर अपना सर पकड़ लेंगे

Please follow and like us: