अजब गजब

इस महिला के गर्भ में पल रहा है भगवान का बच्चा, जाने पूरी हकीकत

इस दुनिया में बड़े अजीब गरीब लोग रहते ही जो अजीब  मान्यताओं पर भरोसा करते है। ऐसे ही अमेरिका की रहने वाली गर्भवती महिला ने एक अजीब सा दावा किया है। जिससे सुनने के बाद कई लोग इसकी बातो पर भरोसा कर रहे तो कुछ लोग इसे झूठा, पागल और ढोंगी कह रहे है। इस नौ महीने गर्भवती महिला का दावा है कि इसके पेट मे पालने वाली संतान किसी इंसान की नही बल्कि भगवान की है और यह जीसस  के बच्चे को जन्म देने ज रही है।

और पढ़ें:- मुस्लिम महिला जो पारे से बनती है शिवलिंग, विदेश में भी हैं इनके लाखो फैंस

अमेरिका के रहने वाली हेली पूरी की उम्र 19 साल है और वो नौ महीने के गर्भ से है। उन्होंने पूरी दुनिया के सामने अपने गर्भ जीसस का बच्चा होने का दावा किया है। उसने अमेरिका के एक चर्चित टीवी शो डॉ फिल में कहा कि वो बच्चे की हरकत को अपने गर्भ में महसूस करती है। उसने कहा कि उसका वजन 22 पाउंड तक बढ़ गया है। एक रात जब वो सो रही थी कि उसके पेट में किसी ने लात मारी। उसने जब पेट छुआ तो अपने नाभि के नीचे बच्चे के सिर को महसूस किया।

महिला के गर्भ में पल रहा है भगवान का बच्चा

हेली कहती है कि वो जल्द ही भगवान के बच्चे को जन्म देंगी। हालांकि उसके पास गर्भवती होने का कोई मेडिकल प्रूफ नहीं है। लेकिन डॉक्टरों और अल्ट्रासाउंड रिपोर्ट के मुताबिक वो गर्भवती नहीं है। वहीं उसकी मां क्रिस्टी ने बताया कि हेली झूठ बोलने में माहिर है। उन्होंने कहा कि डॉक्टरी जांच में ये बात कई बात साफ हो चुकी है कि हेली प्रेगनेंट नहीं है।

डॉक्टरों के मुताबिक हेली का उभरा हुआ पेट और उसे होने वाला दर्द उससे आंत में बने गैस के गोले की वजह से है। शो में मौजूद डॉक्टर के मुताबिक इसी वजह से उसे दर्द होता है और जब वो चलती है या फिर आराम करती है तो उसे अपने पेट के भीतर मूवमेंट महसूस होता है। हालांकि इसके बाद भी हेली कहती है कि कोई माने या न माने लेकिन ये बात सच है कि वो गर्भवती है और जीसस के बच्चे को बहुत जल्द जन्म देने वाली है।

और पढ़ें:- शादी के लिए दूसरे की पत्नी की चोरी, अजीब रस्म जानकर हैरान रह जाएंगे आप

Please follow and like us:
Pin Share