अजब गजब

कपड़े उतारकर सड़को पर पति तलाश रही हैं लड़कियां

आपने अभी तक अपनी लड़कियों की शादी के लिए लड़को की तलाश या तो किसी रिश्तेदारी में शुरु की होगी या फिर आस पड़ोस वालो से कहा होगा। आजकल मैरिज ब्यूरो, मेट्रीमोनियल वेबसाइट और न्यूज पेपर में एड के जरिए भी लोग शादी के लायक लड़को की तलाश करते है। लेकिन रुस में लड़के ढूढ़ने का एक अनोखा की तरीका सामने आया है। यहां लड़किया शादी करने के लिए अपने कपड़े उतार कर आने जाने वाली कारो को रोककर किसी अपने की तलाश कर रही है।

एक पल को इन लड़कियों के देखकर लगेगा यह लड़कियां भिखारी है और भीख मांगने का अनोखा तरीका उन्होने खोजकर निकाला है जिस तरह लोग दवा के पर्चे लेकर और बीमार बच्चे को गोद में लेकर भीख की मांग करते थे। उसी तरह यह लड़कियां अपने कपड़े उतार कर आने जाने वाली कारों से कपड़ो लिए पैसे मांगती है। लेकिन असल में यह लड़कियां अपने लिए पति की तलाश कर रही है।

और पढ़ें:- ; बिना चोट के ही इस बच्चे के निकलता रहता है खून, वजह जानकर हैरान हो जाएंगे आप

जी हां  सेंट्रल रूस की सुनसान सड़को पर अंधेरी रात में सात आठ लड़कियों का एक  झुंड आधे-अधूरे कपड़ों में आने-जाने वाली गाड़ियों को रोककर उनसे कुछ कहती है। यह नजारा वहां आम हो बहुत आम सा हो गया है। एक राहगीर ने इस घटना का वीडियों बनाकर इसे सोशल साइड पर डाल दिया। यह वीडियों इन दिनो तेजी से वायरल हो रहा है।

रात के वक्त सिर्फ इनर वियर्स में यह लड़कियां सड़क से आने-जाने वाली गाड़ियों को रोककर उनसे कपड़े खरीदने के लिए पैसो की मांग करती है। खबरों के  मुताबिक यह लड़किया भिखारी नहीं है। फिर भी इनर वियर्स  में पहने यह 7 लड़कियां हर आने जाने वालो से कहती है कि क्या आपके पास टी-शर्ट के लिए 100 रूबल्स हैं।

 दरअसल ये लड़कियां एक वर्कशॉप में हिस्सा ले रही है, जिसका मकसद यह सिखाना है कि शादी के लिए किस तरह का व्यवहार करना चाहिए। इस तीन दिवसीय वर्कशॉप कीमत 25,000 कीमत रूबल्स  है। जिसके लिए वह यह कर रही है। इसके जरिए वह अपने लिए पति की तलाश कर रही है।

और पढ़ें:- दीपिका पादुकोण की निकली मूंछो ने बढ़ाई मुश्किले, फ़ोटो वायरल आप भी देखे तस्वीरे

Please follow and like us: