अजब गजब

अपनी शादी की वीडियो देखकर बेहोश हो गई महिला, जानिए क्या था ऐसा

सास ने किया कुछ ऐसा काम शादी में नहीं नज़र आई दुल्हन

शादी ब्याह में कोई कुछ भी पहने चाहें जैसे तैयार हो लेकिन मुख्य आक्रषण का केन्द्र दुल्हा दुल्हन ही होते है। पूरी शादी में रिश्तेदारो की भीड़ इनके आसपास घुमती रहती है। ऐसे में फोटोग्राफर्स और वीडियों बनाने वाले तरह तरह के एंगल से दुल्हा दुल्हन के फोटो लेते है। लेकिन घर की सफाई कर रही महिला उस वक्त हैरान रह गई जब उसे 7 साल पहले हो चुकी अपनी ही शादी की एक सीडी मिली इस सीडी में कुछ ऐसा मिला जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

इस सीडी में हैरान करने वाली बात यह  थी कि महिला ने अपनी सात सालो की शादी में इसे कभी भी नहीं देखा था। वही उस सीडी के ऊपरकाफी गंदी हैंड राइटिंग उसकी सास ने लिख रखा था बेटे के शादी की फोटो। इतनी गंदी हैंडराइटिंग में यह लिखा देख महिला के अन्दर सीडी देखने का कौतूहल जगा और उसने सीडी को देखने के बारे में सोची, लेकिन सीडी को देखते ही वह महिला हैरान हो गई जैसे उसके पैरो से जमीन किसी ने खींच ली हो। दरअसल, इस सीडी में कुल 400 फोटो स्टोर थीं, लेकिन इनमें से एक भी फोटो में वो खुद मौजूद नहीं थी।

बहु के दिल में सास को लेकर खलिश पैदा हो गई कि जिस सास को वह आज तक इतना सम्मान देती आ रही थी, अचानक से इस सीडी को देखने के बाद उसका मन ही बदल गया। महिला ने सोचा कोई किसी के साथ ऐसा कैसे कर सकता है। कि जिसकी शादी हो रही है, वही उन फोटो में मौजूद नहीं है। दरअसल, ये सारी फोटोज इतनी चतुराई से ली गई थी कि इनमें से किसी भी फोटो में उस समय दुल्हन बनी यह औरत नजर नहीं आ रही थी। इस बात से पूरे दिन परेशान रहने के बाद जब ये बात महिला ने अपने पति को बताई तो वह जोर-जोर से हंसने लगा। तब तक महिला को पता चल चुका था कि जरूर उसकी सास ने किसी फोटोग्राफर को अलग से पैसे देकर इन फोटोज को खींचने के लिए हायर किया था।

Please follow and like us: