अजब गजब

मच्छरों से छुटकारा पाने के लिए एक लड़के ने खोज निकाला कमाल का आइडिया, जानकार हैरान रह जाएंगे आप

इन दिनों मच्छरों का आतंक काफी बढ़ गया है उत्तर प्रदेश की बात की जाएं तो यहां लगभग 5724 डेंगू के मरीज मिल चुके है तो वही राजधानी में यह अकाड़ा 1467 के पार निकल गया है।ऐसे में मच्छरों से सुरक्षा सबसे अहम चीज बन जाती हैं।

मच्छरो के आतंक को देखते हुए हर कोई उनसे लड़ने के लिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहा है। जैसे की शरीर पर ऑडोमास लगाना, कमरे में आल आउट जलाना, मच्छर भगाने की अगरबत्ती लगाना वगैरह वगैरह ।

लेकिन इन हथकंडो के बाद भी किसी को मच्छरों से पूरी तरह से छुटकारा नहीं मिल पा रहा है। ऐसे में मच्छरों को हाथ की हाथ निपटाने के लिए मोसक्विटो बैट सबसे रगर उपाय साबित हो रहा हैं। इससे मच्छरों को ढूंढ ढूंढ कर ठिकाने लगाना होता है। लेकिन यह काम थोड़ी मेहनत वाला है और खासकर जब आप गहरी नींद में सो रहें हो तो नींद में उठकर इस काम को करना और भी ज्यादा मुश्किल हो जाता है। ऐसे में इस परेशानी से छुटकार पाने  के लिए एक बहुत ही नायाब जुगाड़ खोज निकला हैं। जो  इंटरनेट पर तेज़ी से वायरल हो रहा हैं।

इस लडके का विडियों सोशल साइट पर तेजी से देखी जा रही है

इस विडियो में लड़के  ने  एक घुमने वाले टेबल फेन पर मच्छर वाला बैट बाँध दिया हैं। जो  उसके बेड के नजदीक लगा हुआ हैं। ऐसे में जब पंखा दाएं से बाएँ और बाएँ से दाएं घूमता हैं तो इसके साथ बैट भी घूमता हैं। और उसके पास आने वाले मच्छरो का काम तमाम कर देता है। और लड़का आराम से बेड पर सो रहा है। ऐसे में आप भी इस आइडिया का इस्तेमाल कर रात बिना किसी टेंशन के चैन की नींद सो सकते हैं। ऐसे में जो भी इस वीडियो को देख रहा है वह हंसे बिना नहीं रह पा रहा है साथ ही उसे यह आइडिया काफी पसन्द आ रहा है।

https://www.blogger.com/video.g?token=AD6v5dwjJshR-XCkz-URdnRazTZzQMtTCqZN6cav0t4Vc8ohdSqYdwFWKbSlvrvJ-6HD_5cf2xdzRjd38QLutb6DLdy7SiTAhnRhMEV-lWRZxv9QKtVcZ1xPIdPJzlnSiooGyu-Xhl3N

Please follow and like us: