धार्मिक

इस जाप से दूर होंगी हर मुश्किलें, मिलेगी सरकारी नौकरी

आजकल लोग सरकारी नौकरी के लिए दिन रात मेहनत करते है। लेकिन सरकारी नौकरी के लिए मेहनत के साथ साथ अच्छी किस्मत भी होनी चाहिए। यूं तो हर कोई सरकारी नौकरी पाने की तमन्ना रखता है।अगर आप भी  सरकारी नौकरी पाने के लिए दिन रात मेहनत करते है लेकिन नौकरी हाथ नहीं लग रही है तो आप मेहनत के साथ साथ इन चमत्कारी मंत्रो का जाप करें नौकरी में आ रही सभी बाधा समाप्त होंगी और सभी मुश्किलों का अंत होगा।

अच्छी किस्मत और सरकारी नौकरी के लिए अपने पूजा घर में उड़ते हुए हनुमान की तस्वीर लगाएं और रोज इनकी पूजा करें। पूजा में हनुमान जी को बूंदी का भोग लगाएं और हनुमान चालीसा का पाठ करें। पाठ करने के बाद ये बूंदी लोगों में प्रसाद के तौर पर बांट दें। ये उपाय करने से तुरंत सरकारी नौकरी लग जाएगा।

इसके अलावा सरकारी नौकरी

पाने के लिए एक पीतल के लोटे में आप गंगा जल भर दें। इसके बाद इस लोटे में चांदी का थोड़ा सा तुकड़ा डाल दें। इस लोटे को उत्तर-पूर्व दिशा यानी ईषान कोण पर रखें। इस लोटे को रखते समय  “ऊँ गंगाधराय नम:” मंत्र को जाप 11 बार करें। ये उपाय करने से नौकरी मिलेगी और धन लाभ भी होगा।

इसके साथ ही सरसो के तेल, चावल, दाल, गुड़ और एक चाकू का दान किसी गरीब व्यक्ति को करें। ये चीजें दान करने से सराकरी नौकरी पाने में जो दिक्कतें आ रही हैं वो दूर हो जाएंगी और आसानी से आपको मनचाही नौकरी मिल जाएगी। यह उपाय हफ्ते में दो बार करें।

वहीं शास्त्रों के अनुसार पक्षियों को दाना खिलाएं से हर कामना पूरी हो जाती है और सेहत सही बनी रहती है। इसलिए आप रोज पक्षियों को दाना खिलाएं और उन्हें पानी भी पिलाएं। ऐसा करने से आपका भाग्य तुरंत खुलेगा।

Please follow and like us: