धार्मिक

बनना है करोड़ों का मालिक तो रोज सुबह आंख खुलते ही नियम से करें यह काम ..

ऐसा अक्सर देखा गया है कि जो लोग

परिश्रम करते हैं वह बहुत जल्दी सफल हो जाते हैं। लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं जो परिश्रम तो बहुत करते हैं लेकिन किस्मत के चलते उन्हें सफलता नहीं मिल पाती है। सफलता के लिए वह कठिन परिश्रम करते रहते हैं , लेकिन मेहनत के अनुसार उनको वह मुकाम नहीं मिल पाता जिसके वह वास्तव में हकदार होते हैं । ऐसे में आज हम आपको एक ऐसा उपाय बताएंगे जिसे आप सुबह उठते ही यदि अपनाते हैं तो आपकी बंद किस्मत के दरवाजे के ताले खुल जाएंगे। यह उपाय आपको सुबह उठते ही अपने सच्चे मन, सच्ची निष्ठा और अपने चरित्र व सोच को पवित्र रखकर करना होगा। तो चलिए आपको बताते हैं यह अचूक उपाय जो आपको अमीर बना देगा और आपके मेहनत को सफल करने में सहायक होगा।

हम जो आपको उपाय आज बताने जा रहे हैं

यह उपाय श्री राम भक्त हनुमान जी का है। इसके लिए आपको सुबह सिर्फ राम भक्त हनुमान जी को याद करना है लेकिन ऐसा करने से पहले अपना चरित्र, भाव और मन पवित्र का रखें। तत्पश्चात बजरंगबली के 12 नामो का स्मरण करें। ऐसा करने से आपकी लाइफ में चल रही सारी परेशानीयां दूर हो जाएंगी। ऐसा करते ही आपका कोई भी ऐसा काम नहीं होगा, जो रुक जाए। ज्योतिष विद्वानों का भी यह मानना है कि जो भी व्यक्ति वइन चमत्कारिक 12 नामों का स्मरण करे तो उस पर सदैव ही राम भक्त हनुमान जी का हाथ सदा के लिए रहता है, इसका प्रभाव ग्रहों पर भी पड़ेगा। तो चलिए बताते है आपको उन 12 नामो के बारे में, जिनका स्मरण आपको सुबह उठते ही करना है।

राम भक्त, महाबल, महावीर हनुमान, बजरंग बली, शंकर सुमन, केसरी नंदन, अंजनी पुत्र, पवन सुत, अमित विक्रम, समेष्ट, लक्ष्मण, प्राण दाता।

बता दें की ये सभी बजरंग बली के वो नाम है जिनका सुबह उठते ही जिस भी अवस्था में उसी अवस्था मे आप इन बारह नामों को ग्यारह बार बोलते है , तो उस व्यक्ति की आयु लंबी होती है। यदि आपको अपने भाग्य का साथ नहीं मिलता तो ऐसे में आपको इन 12 नामो का जाप सुबह उठते ही 12 बार करे तो आपके बिगड़े काम बनने लगेंगे। यदि आप करोड़ों सम्पत्ति के मालिक बनना चाहते है, तो आपको धन संबंधित किसी भी काम को करने से पहले इन नामों का जाप मन ही मन करें। इससे आपको दुगना लाभ मिलेगा।

इसके साथ ही नित्य नियमित समय पर नाम लेने वाले व्यक्ति को पारिवारिक सुखों मिलता है। रात को सोने से पहले नाम लेने से शत्रुओं से रक्षा मिलती है। इसके साथ ही यदि आप न्यायालय में पड़े विवाद से जूझ रहे है तो ये बारह नाम अपके लिए चमत्कारी साबित होगा। इन सब के अलावा यदि आप लाल स्याही से मंगलवार को भोज पत्र पर ये बारह नाम लिखते है तो इससे आपके सब समस्या दूर हो जाएगी।

Please follow and like us: