खेल

टीम इंडिया की बस में खाली रहती है धोनी की कुर्सी, कोई भी नहीं बैठता धोनी की जगह, जाने क्यों

धोनी की संयास के अफवाहों के बीच उनके टीम में वापसी की उम्मीद सिर्फ उनके फैंस को ही नहीं बल्कि उनकी टीम के खिलाड़ियों को भी है। भले धोनी खेल से दूर हो लेकिन वो सुर्ख़ियो में लगातार बने हुए इसी के साथ ही उनके टीम में आने की उम्मीद जताई जा रही है। आपको बतादें न्यूज़ीलैंड के खिलाफ चल रहे 9 जुलाई भारतीय टीम के खराब प्रदर्शन के बाद से इसकी जिम्मेदारी धोनी ने अपने सर लेली थी और उसके बाद उन्होंने एक भी मैच नहीं खेला। लेकिन उनके टीम के खिलाड़ी उन्हें बहुत मिस कर रहे है। इस बात का खुलासा चहल ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दी।

धोनी के क्रिकेट से दूरी के बाद से चारों तरफ उनके संयास की खबरे चर्चा में थी लेकिन उनके फैन्स और उनके टीम के खिलाड़ियों को पूरी उम्मीद है कि एक बार फिर उनका बल्ला हवा में लहराता हुआ नजर आएगा। धोनी की कप्तानी में भारतीय टीम ने वर्ल्ड कप से लेकर की इतिहास रचे है। उन्होंने अपने बल्ले से तब रन बरसाए जब भारतीय टीम मैच को लगभग हारने की कगार पर पहुँचकर दबाव में थी लेकिन धोनी ने अपने बल्ले के जादू से स्थिति को कई बार ऐसे मोड़ पर संभाला है यही वजह के उनके टीम के खिलाड़ियों का उनके बिना दिल नहीं लग रहा है।

धोनी भले पिछले छह महीने से टीम का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन टीम की बस में उनकी सीट खाली ही रहती है।भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल का एक वीडियो बीसीसीआई ने शेयर कर इसका खुलासा किया। या वीडियो में देखा जा सकता है कि  उस सीट पर कोई नहीं बैठता, जिस पर धोनी सफर करते थे। यह वीडियो उस वक़्त का है जब टीम इंडिया बस में बैठकर ऑकलैंड से हैमिल्टन जा रही थी। चहल इस वीडियो के अंत में उस सीट पर जाते हैं, जहां धोनी बैठते थे। चहल सीट की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं, ‘ये जहां लेजंड बैठते थे, माही भाई (महेंद्र सिंह धोनी), अब भी यहां कोई नहीं बैठता है। हम उन्हें बहुत मिस करते है।

Please follow and like us: