Uncategorized

सोने से भी महंगा है दीपिका पादुकोने का हैंडबैग, कीमत जान पैरों तले ज़मीन खिसक जाएगी

अपने लुक्स के चलते दीपिका पादुकोण हमेशा सुर्खियों में रहती है। आने वाले साल 2020 में दीपिका की दो बड़ी फिल्में देखने को मिलेगी। जिसमे से एक छपाक और दूसरी 83 है इन दोनों फिल्मो में दीपिका लीड रोल में दिखाई देगी।

फ़िल्म 83 में दीपका की रणवीर सिंह के साथ देखने को मिलेगी। दीपिका अपने बिंदास बोल्ड अंदाज के वजह से भी लोगो की पहली पसंद बनी हुई है। अपने लुक्स को लेकर दीपिका काफी खर्च करती है। उन्हें कई बार मुंबई एयरपोर्ट पर महंगी एक्सेसरीज के साथ देखा गया है।

हाल ही में दीपिका को लुई वितों के ट्रैवल बैग के साथ स्पॉट किया गया।  जिसकी कीमत1,22,860 रुपए है। इस लुई वितों ट्रैवल बैग की कैनवास कोटिंग है। इस बैग को खरीदने के लिए 1730 यूएस डॉलर खर्च आता है। इन दोनों फिल्मों के अलावा दीपिका एक हॉरर फिल्म में भी काम करेंगी।

उन्होंने एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान इसका हिंट दिया था।फिल्म का नाम होगा अरुंधती और ये अनुष्का शेट्टी की तेलुगू भाषा में बनी फिल्म अरुंधती का हिंदी रीमेक होगी।
इस हॉरर फिल्म की कहानी एक ऐसी लड़की की है जो जीवन में पहली बार अपने जन्म स्थान पर जाती है तो उसे अहसास होता है कि वह काफी हद तक अपनी परदादी की तरह नजर आती है। फिल्म 83 में रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव का किरदार निभाएंगे और दीपिका कपिल की पत्नी की भूमिका में नज़र आएगी।
Please follow and like us: