बॉलीवुड

रिलीज से पहले इस फ़िल्म को घोषित कर दिया गया सुपरफ्लॉप

फ़िल्म समीक्षक ने इस फ़िल्म के लिए की भविष्यवाणी
फ़िल्म के सपोर्ट के लिए सलमान ने मांगी मदद
दबंग सलमान खान की दबंग फ्रीचाइजी की तीसरी फिल्म सिनेमा हाल में 20 दिसंबर को रिलीज होने वाली है। इससे पहले इसकी दोनों फिल्मे  ने बॉक्स ऑफिस पर कमाल किया है। इस लिहाज से दर्शकों में इस फ़िल्म को लेकर काफी उत्साह है। अनुमान लगाया जा रहा कि दर्शक इस फ़िल्म को भी उतना ही प्यार देगे जितना प्यार इससे पहले वाली दोनों फिल्मों को दिया है। लेकिन इस बारे में फ़िल्म के समीक्षकों का कुछ और ही कहना है। उन्होंने इस फ़िल्म को रिलीज से पहले ही सुपरफ्लॉप घोषित कर दिया है। फ़िल्म के हीरो दबंग सलमान ने इस फ़िल्म के सपोर्ट के लिए समीक्षक कमाल राशिद खान से मदद की गुहार की है। अब देखना यह की क्या यह फ़िल्म जनता के उम्मीदों पर बाकी दो फिल्मों की तरह खरी उतरती है या फिर मामला ठंड की तरह ही ठंडा रहेगा।है।

फिल्म क्रिटिक और एक्टर कमाल राशिद खान  के मुताबिक सलमान ने फोन कर ‘दबंग 3’ को सपोर्ट करने को कहा। दबंग सीरीज की यह तीसरी फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में सलमान के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और साईं मांजरेकर अहम भूमिका में हैं। फ़िल्म की रिलीज़ से पहले कमाल ने ‘दबंग 3’ की भविष्यवाणी करते हुए फिल्म को सुपरफ्लॉप बताया था। इतना हीं नहीं उन्होंने फिल्म के गाने और ट्रेलर की जमकर बुराई की थी। इंडस्ट्री में अपने बयानबाजी के लिए मशहूर कमाल खान ने बताया कि सलमान खान अपनी अपकमिंग फिल्म ‘दबंग 3’ के लिए उनसे मदद मांग रहे हैं। उन्होंने ट्वीट कर कहा है कि “कल रात मुझे सलमान खान ने फोन किया और दबंग 3 को सपोर्ट करने को बोला। मैंने भी उन्हें प्रॉमिस किया कि अब मैं उनके बारे में कोई ट्वीट नहीं करूंगा और निष्पक्ष रिव्यू दूंगा।” इतना ही नहीं एक्टर के कहा कि सलमान भाई आपके एक फोन कॉल ने आपके प्रति मेरी सोच बदल दी है। ‘दबंग 3’ के लिए शुभकामनाएं।

फिल्म समीक्षक कमाल ने ‘दबंग3’ को लेकर कहा था कि यह फिल्म सिनेमाघरों में दर्शक जुटाने में नाकाम रहेगी यह फ़िल्म दर्शक नहीं जुटा पाएगी। फिल्म के गाने और ट्रेलर भी एकदम बकवास है। उन्होंने कहा कि इस फिल्म को देखने के लिए केवल रिक्शावाले और लुख्खे ही जाएंगे। एक्टर ने ‘दबंग3’ की कमाई को लेकर कहा कि यह फिल्म 150 करोड़ से ज्यादा का कारोबार नहीं कर पाएगी।
Please follow and like us: