वायरल हिंदी समाचार

‘रेपिस्ट’ को टिकेट देने पर विरोध कर रही कांग्रेसी महिला कार्यकर्ता की सरेआम पिटाई, देखें वायरल विडियो

देवरिया: बीते दिन उत्तर प्रदेश की देवरिया सदर सीट से एक महिला कार्यकर्ता ने उस वक़्त हंगामा खड़ा कर दिया जब पार्टी ने कांग्रेस प्रत्याशी मुकुंद मणि भास्कर को चुनावी टिकेट दे दिया. वह मुकुंद मणि भास्कर के टिकेट मिलने से इस कदर हताश नज़र आई कि उन्होंने भड़काऊ बयान दे दिया जिसके बाद कुछ कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ मारपीट अंजाम दी. यह महिला कोई और नहीं बल्कि कांग्रेस वुमन वर्कर तारा यादव थी. तारा यादव के साथ हुई इस घटना का विडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

ट्विटर पर तारा यादव की एक ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, ” जहाँ एक तरफ हमारी पार्टी के नेता हाथरस केस में इंसाफ के लिए लड़ रहे हैं, वहीँ दूसरी और पार्टी ने एक रेपिस्ट को टिकेट दे दिया है. जोकि पूरी तरह से गलत फैसला है इसे हमारी पार्टी की छवि को नुकसान पहुँच सकता है.”

मीडिया से बातचीत के दौरान तारा यादव ने कहा कि, “किसी ऐसे लीडर को टिकेट दिया जाए, जिसकी समाज में छवि अच्छी हो या फिर चरित्र अच्छा हो. लेकिन मेरे सच बोलने पर वहां मेरे साथ मार-पीट की गई. अब मुझे प्रियंका गाँधी का इंतज़ार है ताकि वह सही फैसला ले सकें.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि उत्तर प्रदेश की 7 सीटों के लिए उपचुनाव की घोषणा की गई है. ऐसे में कांग्रेस ने देवरिया से मुकुंद भास्कर मणि को उमीदवार चुना है. लेकिन महिला कांग्रेसी नेता तारा यादव को यह फैसला बिलकुल खटक रहा है.

Please follow and like us: