हिंदी समाचार

हाथरस केस: भड़काऊ भाषण देने के चलते कांग्रेसी नेता श्योराज को पुलिस ने किया गिरफ्तार, जानिए क्या कहना था इनका

हाथरस केस इन दिनों देश में राजनीतिक घेरों में आ रहा है. बता दें कि हाल ही में यूपी के हाथरस के एक गाँव में 19 वर्षीय दलित लड़की का चार लोगों द्वारा गैंगरेप करने के बाद उसे जान से मार दिया गया था. जिसके बाद से हर कोई पीडिता के लिए इंसाफ की गुहार लगा रहा है. लेकिन अब इस मामले ने राजनीति मोड़ लेना शुरू कर दिया है. बीते दिन कांग्रेसी नेता शियोराज जीवन को पुलिस ने भड़काऊ बयान देने के चलते गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि शियोराज का एक विडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा था जिसमे बोले शब्दों के चलते अब उन्हें जेल का मुंह देखना पड़ गया है. पुलिस ने शियोराज जीवन के खिलाफ कईं संगीन धाराओं के अंतर्गत मामला दायर कर लिया है.

 

बताया जा रहा है कि गुरुवार को कांग्रेसी नेता शियोराज सीसियापाड़ा से हाथरस के थाने पहुंचे थे. यहाँ पहले उन्हें पूछताछ के लिए ले जाया गया था लेकिन बाद में उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया. ख़बरों की माने तो शियोराज ने मीडिया द्वारा पूछे जा रहे किसी भी सवाल का जवाब देने से साफ़ तौर पर इंकार कर दिया है. उनका कहना है कि वह दंगई नहीं है. उन्होंने कहा कि उनका जीवन तपस्या और क़ुरबानी से भरा रहा है ऐसे में वह पिछले 40 सैलून से संघर्ष करते आए हैं और उनके खिलाफ कोई एफआईआर भी दर्ज नहीं है. उन्हें अलीगढ के अधिकारीयों पर पूर्ण रूप से विश्वास है.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि हाथरस कांड को लेकर शियोराज का जो विडियो वायरल हुआ है, उसमे वह आरोपियों के हाथ काटने और आँख निकालने की धमकियां देते हुए नज़र आ रहे हैं. वहीँ दूसरी और विडियो सामने आते ही अलीगढ पुलिस ने जांच शुरू कर दी और मामला दायर करके उनकी गिरफ़्तारी कर ली.

Please follow and like us:
Pin Share