हिंदी समाचार

भाई ने बहन के साथ की हैवानियत की सारी हदें पार, पति को आप पीती सुना फुट फुट कर रो पड़ी पत्नी

हमारे भारत  हर रिश्ते का अपना महत्त्व है। हर रिश्ते में प्यार और अपनापन छुपा होता है और अगर भी बाहें के रिश्ते की बात की जाए तो यह दुनिया के सबसे अनोखे रिश्ते में से एक है। बहन की रक्षा करना हर भाई कर्तव्य है है। ऐसे में अगर कोई भाई खुद ही अपनी बहन के साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर रिश्ते की गरिमा को तार तार कर दे तो यकीन कर पाना थोड़ा मुश्किल होता है लेकिन यह सच है। और इस सच्चाई का पर्दा भी टैब खुला जब बहन की गोद मे एक मासूम आ गया।

जी हां उत्तर प्रदेश के गोंडा के करनैलगंज थाना क्षेत्र के रहने वाले एक व्यक्ति ने उमरी थाना क्षेत्र में रहने वाली अपनी शादीशुदा बहन को किसी काम के बहाने घर बुलाकर उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार कर भाई बहन के रिश्ते को तार तार कर दिया। दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया। अपने भाई की हैवानियत से परेशान होकर पीड़िता ने खुद ही पति के साथ थाने पहुंचकर मामले की शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को तलाश शुरू कर दी है।

निरीक्षक अटल बिहारी ठाकुर ने बताया कि पीड़ित युवती का पति सऊदी अरब में काम करता है। डेढ़ साल बाद जब वह बुधवार को घर वापस लौटा तो उसकी पत्नी की गोद में 1 माह का बच्चा था। उसने बच्चे के बारे में पूछा तो उसकी पत्नी ने आपबीती सुनाई। 27 वर्षीय पीड़िता करनैलगंज क्षेत्र की रहने वाली है। उसका भाई घर में ही रहकर काम करता है।

पीड़िता के अनुसार करीब 10 माह पूर्व  भाई उसके गांव आया। फिर बहन को  बहाने से करनैलगंज लेकर चला गया। इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के साथ जबरन दुष्कर्म किया। जिससे वह गर्भवती हो गई। पीड़िता ने लोक लाज की वजह से किसी से घटना के बारे में नहीं बताया। नौ माह बाद जब उसने एक बच्चे को जन्म दिया तो लोगों ने उंगली उठाना शुरू कर दिया। कुछ लोगों ने पति को सूचना दे दी। पुलिस ने आरोपी के विरुद्ध गम्भीर धाराओं में केस दर्ज किया है।

Please follow and like us:
Pin Share