Uncategorized

दुल्हन ने दूल्हे को वरमाला के बाद जड़ दिया चाटा, ऐसी क्या थी वजह

शादी एक पवित्र बंधन माना जाता है। एक बार शादी हो जाने के बाद पति पत्नी एक दूसरे के साथ एक ऐसे बंधन में बंध जाते है जो प्यार अहसास और विश्वास का होता है। लेकिन अगर इस रिश्ते में एक बार विश्वास खत्म हो जाए तो फिर वो रिश्ता बेमाने सा लगता है। लेकिन नई नवेली शादी में तो सब कुछ अच्छा लगता है। फिर धीरे धीरे छोटी मोटी नोकझोक के साथ ज़िन्दगी ऐसे ही काटती रहती है। लेकिन यहां हम जिस शादी के बंधन की बात कर रहे है उसमें तो अभी रिश्ते की गांठ तक नहीं बंधी थी। यहां तो शादी से पहले रिश्ते में नोकझोक शुरू हो गई  बात इतनी बढ़ गयी कि हाथापाई से बात मारपीट तक आ गई और वरमाला के बाद दुल्हन ने दूल्हे को एक झन्नाटेदार चाटा रसीद कर दिया और उसे गालियां देने लगी। वजह जानकर आपके होश उड़ जाएंगे।

यह मामला झांसी से 65 किलोमीटर दूर एक गांव का है।यहां बारात आई। बारातियों की आव भगत से दूल्हे स्वागत सत्कार किया गया उसके बाद वरमाला के लिए दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर आए खूब शान से दोनों का वरमाला सम्पन्न हुआ। उसके थोड़ी ही देर बाद दुल्हन ने दूल्हे को गाली देना शुरू कर दिया और सबके सामने दूल्हे को एक जोरदार थप्पड़ मार दिया।  भले ही को यह सुनने में चुटकुला जैसा लग रहा हो लेकिन यह सच है। आखिर दुल्हन ने ऐसा क्यों किया जब हर तरफ खुशी का माहौल था फिर ऐसा क्यों हुआ चलिए बताते है आपको…

हुआ यूं कि शादी माहौल था और दुल्हन और उसके परिवार वाले सब ही खुश थे। शादी की सभी रस्में बहुत अच्छे और शानदार ढंग से हुई। लेकिन बात जयमाल के बाद ही बिगड़ गयी।जैसे ही जयमल हुआ। जयमाल के बाद दूल्हा और दुल्हन स्टेज पर लगी कुर्सियों पर बैठे थे तभी किसी ने दुल्हन के कानो में आकर दूल्हे के अफेयर के बारे में बता दिया। फिर क्या दुल्हन ये सुनते ही अपना आपा खो बैठी और दूल्हे को एक झन्नाटेदार चांटा रसीद उसे गालियां देने लगी। बात इतनी बिगड़ की दूल्हे को बारात वापस ले जाना पड़ी।

वहीं दुल्हन पक्ष वालों ने आरोप लगाया कि दूल्हे ने उनसे एक महंगी गाड़ी और 6 लाख रुपये कैश की मांग की थी। उसकी यह मांग लड़की वालों ने पूरी भी की लेकिन लड़के का अफेयर के बारे में पता नहीं था। इसके अलावा भी, दुल्हन ने दूल्हे के बारे में कई और बाते बताई जिसके बारे में किसी को नहीं पता था। यह सब हो जाने के बाद शादी कैंसिल हो गई और बारात बिना दुल्हन के ही वापस चली गई।

Please follow and like us: