वायरल

Covid 19: शादी के 2 दिन बाद दूल्हे की मौत, 100 बाराती भी चपेट में आये

कोरोना वायरस ने अब तक न जाने कितने ही लोगो को मौत के घाट उतार दिया और अभी भी ये दौर थमने का नाम नही ले रहा है।

शुरुआती वक़्त में वायरस से निपटने के लिए सरकार ने lockdown शुरू किया जिसमें हर व्यक्ति के कही भी आने जाने पर रोक लगा दी गयी थी, लेकिन जनता की माली हालत को देखते हुए इस lockdown को धीरे धीरे खत्म कर दिया और अब सब कुछ खुल चुका है। लोग अपने दफ्तर जाने लगे हैं और शादी ब्याह जैसे कार्यक्रम भी होने लगे हैं। लेकिन ऐसा माहौल भी होना हैम सभी के लिए मौत का कारण बन सकता है।

अभी हाल ही में बिहार से खबर आई के लड़के की मौत शादी के 2 दिन बाद ही गयी। कारण covid 19 बताया गया।

मिली जानकारी के अनुसार लड़का यानी दूल्हा gurgaon में सॉफ्टवेयर इंजीनयर था। घर वालों के दबाव में आकर शादी के लिए अपने बिहार स्थित घर आना पड़ा। घर आने पर लड़को को covid 19 के लक्षण थे बदन का दिल होना और तेज़ बुखार, लड़के के मना के करने के बावजूद घर वालों ने बात नही सुनो शादी के सारे फक्शन जारी रखे। शादी के दो दिन बाद ही लड़के कुछ शारीरिक तकलफें हुई मृत्यु ही गयी।

अस पास के गाँव वालों के अनुसार दूल्हे को covid 19 था। डॉक्टर के दस्ते ने शादी में आये सभी लोगो की जांच करने पर कुछ 100 लोगो को corona virus postive पाया।

बार बार हो रहे प्रचार के बाद भी लोगो की लापरवाही और अनदेखी की वजह से अपने जान से खिलवाड़ करने में बाज़ नही आ रहे हैं।

ऐसे बहुत से मामले हैं जहां इस lockdown और covid 19 की मारामारी के बीच लोग शादी कर रहे हैं और दूसरों के फंक्शन में जा कर अपनी जान से खिलवाड़ के बाकी दुनिया के लोगों को भी मौत के मोह में धकेल रहे हैं।

Please follow and like us: