धार्मिक

बृहस्पतिवार को करें केले की जड़ का यह उपाय दूर करेगा आपकी सभी समस्याएँ, मिलगा धनलाभ ..

इस दुनिया में जन्म लेने वाला हर व्यक्ति

चाहता हैं कि उसके पास बहुत सारा पैसा ही ताकि वह अपनी जरूरतों के सामान आसानी से खरीद सके क्योंकि आजकल सभी सुख प्रदान करने वाले सामान पैसे से ही मिलते हैं और हर कोई चाहता हैं कि उसे अपने जीवन में आर्थिक समस्याओं का सामना ना करना पड़े और वह सुखी पूर्वक अपना जीवन व्यतीत करे। लेकिन इस तरह का सोच हर कोई रखता हैं लेकिन जीवन में तो समस्याएँ आती ही हैं क्योंकि सुख-दुख जीवन के सिक्के के दो पहलू हैं जो सभी को देखनी पड़ती हैं।

आज जो व्यक्ति बहुत पैसे वाला हैं लेकिन

आज के बाद हो सकता हैं कि उसके पास फूटी कौड़ी ना हो और वो पैसो के लिए दर-दर भटकता रहे। अर्थात कहने का तात्पर्य हैं कि हर व्यक्ति को जीवन में कुछ ना कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ ही सकता हैं। ऐसे में आज हम आपको जीवन में आ रही आर्थिक समस्याओं से छुटकार पाने के एक उपाय के बारे में बताने जा रहे हैं। जिसे करके आप अपने जीवन में बहुत सारा धन प्राप्त कर सकते हैं। हम जिस उपाय के बारे में बात कर रहे हैं वो केले के छिलके से करना है, इतना ही नहीं इस उपाय को करने से रंक भी राजा बन सकता हैं।

हिन्दू धर्म शास्त्रो में कुछ ऐसे पेड़-पौधे के बारे में

बताया हैं जिनको अपने पास रखने से या अपने घर में लगाने से सभी परेशनीया दूर होती हैं। दरअसल बहुत सारे ऐसे लोग होते हैं जो कड़ी मेहनत तो करते हैं लेकिन उनकी किस्मत उनका साथ नहीं देती हैं और वो पूरे जीवन भर आर्थिक समस्याओं या फिर असफलतों से परेशान रहते हैं। ऐसे में ये उपाय वो लोग करे जो मेहनत तो करते हैं लेकिन उन्हें अपने मेहनत के मुताबिक फल की प्राप्ति नहीं होती हैं। हालांकि इस उपाय को करने के बाद आपको अपने जीवन में आ रही सभी समस्याओं से छुटकारा मिल सकता हैं. फिलहाल यदि आज के समय में देखें तो लोग दो समस्याओं से स्वास्थ्य और पैसे से परेशान हैं। इतना ही नहीं लोग इस बात से भी परेशान होते हैं कि वो लोग जितना ही पैसा कमाते है वो सभी खत्म हो जाते हैं और उनके घर की कोई भी उन्नति नहीं हो पाती हैं, इसके अलावा उनके काम में बहुत ज्यादा मंडी भी देखने को मिलती हैं।

इस उपाय को करने के लिए आप गुरुवार का दिन चुने

गुरुवार के दिन आप पीले रंग के वस्त्र धारण करे और किसी भी केले के पेड़ के पास बैठ कर केले की पूजा करे। लेकिन एक बात का ध्यान दे जब आप केले के पेड़ पूजा कर रहे हो तब आपका सिर और कंधा पीले कपड़े से ढका हो और पूजा करते समय बीच में आपको कोई टोके नहीं, वरना आपकी पूजा असफल हो जाएगी। दरअसल पूजा करते समय किसी का टोकना अशुभ माना जाता हैं और ऐसा माना जाता हैं कि किसी के टोकने से पूजा अधूरी रह जाती हैं। केले के पेड़ की पूजा करने से आपको बहुत सारे धन की प्राप्ति होगी और आपके जीवन में आ रही सभी समस्याएँ दूर हो जाएगी और आप सुखी-पूर्वक अपना जीवन व्यतीत कर सकेंगे।

Please follow and like us: