राशिफल

आज ही घर से निकाल कर फेंक दीजिये यह तीन चीजें वरना कंगाल होने में देर नही लगेगी

वो कहते हैं न के किस्मत जिसकी बुलंद हो उसके लिए कुछ भी काम कठिन नही रह जाता। काम भले थोड़ा ही करे और बेमन से भी करे लेकिन काम होता जरूर है। और सफलता भी मिलती है। इसी के विपरीत अगर किसी की किस्मत खराब हो तो बनते हुए काम भी बिगड़ जाते हैं, और कुछ अच्छा करने जाओ फिर भी बुरा हो जाता है। किस्मत का लिखा तो कोई नही मिटा सकता लेकिन खराब किस्मत और समय की मरम्मत करना हमारे हाथों में होता है। ज्योतिष के अनुसार घर मे वस्तु दोष के होने के कारण भी आपकी किस्मत पर बहुत असर पड़ता है।

हम आपको कुछ ऐसी चीज़ें बताने जा रहे हैं जिन्हें अगर आप घर से बाहर निकाल देते हैं तो आपकी खराब किस्मत को थोड़ा ठीक किया जा सकता है।

आइये जानते हैं।

1. टूटे फूटे बर्तन


अक्सर हम ऐसे बर्तन घर घर से नही निकालते और कही संभाल कर रख देते हैं। लेकिन शायद आप यह नही जानते होंगे के ऐसे बर्तन आपके घर के लिए बहुत अशुभ होते हैं। इनसे वस्तु दोष पैदा होता है और घर मे गरीबी भी छाने लगती है। इसलिए आज ही इन बर्तनों को घर से हटा दें।

2. बंद घड़ियाँ


अगर वस्तु की माने तो घर की स्थिति घड़ियों पर निर्भर करती है। ये कही कही सच भी है जिस घर में घड़ियाँ बंद पड़ी रहती हैं उस घर मे बहुत सारे काम समय पर नही होते इसलिए आपके घर मे कोई भी घड़ी बन्द पड़ी है तो आप उसे तुरंत चालू करें या फिर खराब घड़ी को घर से निकाल फेकें।

3. टूटी हुई तस्वीर


ये माना जाता है कि जिस घर मे टूटी हुई तस्वीरें होती हैं उस घर मे वस्तु दोष पैदा होता है। इसलिए इस बात का खास ध्यान रखें कि घर मे कोई तस्वीर टूटी न हो और हो तो उसे ठीक करवा लें।

और पढ़ें:  2021 में इन 3 राशियों पर होगी शनिदेव की विशेष कृपा, मुसीबत आपको छू भी नहीं पाएगी

 

Please follow and like us: