अजब गजब

जन्म के बाद आपरेशन रुम में ही चलने लगा बच्चा, घबरा गए डॉक्टर

जो जानवर बच्चा देने वाले होते है आपने देखा होगा कि वह पैदा होते ही उछल कूद लगाने लगते है। लेकिन वहीं इंसानी बच्चों को चलने में लगभग छह महिने का समय लग जाता है। यह बच्चें धीरे धीरे हंसना फिर पहचाना पांच घिसकना और लगभग नौ से दस महीने बाद चलना सीखते है। लेकिन क्या आपने कभी सुना है किसी इंसान के बच्चे ने जन्म लेते ही चलना सीख लिया हो। जी हां इसे सुनकर आपके पैरो के नीचे जमीन घिसक गई होगी। आपको अपने कानो पर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह सच है। यह कोई साधारण बच्चा नहीं है। बच्चे ने पैदा होते ही पैर बढ़ाना शुरु कर दिया है। देखे वीडियों

हम सब जानते है कि बच्चा 9 महीनों तक मां के गर्भ पलता है और दुनियां में आने के बाद उसकी परवरिश बहुत ध्यान से की जाती है। धीरे-धीरे बच्चे का विकास होता है और बच्चा चलना सीखता है। बच्चे को पूरी तरह से चलने में लगभग  9 से 10 महीनों लग जाते है लेकिन ये कोई साधारण बच्चा नहीं है। जहां बच्चे जन्म के बाद वो अपनी आंखें खोल तक नहीं पाते हैं, वहीं ये बच्चा मां के गर्भ से निकलने के बाद ऑपरेशन रूम में ही चलने लगा।

जीं हा इस बच्चे के जन्म के बाद जैसे ही डॉक्टर ने उसे अपने हाथों में उठाया बच्चा अपना पैर बढ़ाने लगा। डॉक्टर ये देखकर हैरान हो गए और घबरा गए। उन्होंने बच्चे का वीडियो बनाकर Arlete Arantes नाम के फेसबुक पेज पर अपलोड किया है। अपलोड होते ही इस वीडियों ने तहलका मचा दिया है। जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल हो गया। इस वीडियो को अब तक 51,357,954 लोग देख चुके है। जबकि 1 लाख 25 हजार लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है। वहीं 1,296,401 लोगों ने इसे शेयर किया है। आप इस वीडियों में चमत्कारी बच्चे को चलते हुए देख सकते है।

Please follow and like us: