मनोरंजन सेलिब्रिटी

आख़िरकार 10 साल बाद अशनूर कौर ने किया खुलासा, इसलिए शाहीर शेख से बना ली थी दूरी

पिछले काफी समय से शाहीर शेख छोटे पर्दे पर राज़ कर रहे हैं. “नव्या”, “कुछ रंग प्यार के ऐसे भी”, “ये रिश्ते हैं प्यार के” जैसे सीरियल में काम कर चुके एक्टर शाहीर शेख ने अशनूर के साथ स्टार प्लस के फेमस शो ‘महभारत’ में एकसाथ काम किया था. शो में जहाँ एक तरफ वह अर्जुन की भूमिका निभाते हुए दिखे थे तो वही अशनूर को हमने धुशाला का किरदार प्ले करते हुए देखा था. शो के दौरान दोनों काफी अच्छी दोस्त थे लेकिन बाद में दोनों की बातचीत बंद हो गई थी. ऐसे में एक बार फिर से दोनों 10 साल बाद अब जा कर मिले हैं.

अशनूर हो गई थी भावुक

हाल ही में एक शूटिंग के दौरान दोनों एक्टर्स की दोबारा से मुलाकात हुई है. ऐसे में यह पल काफी इमोशनल था. इंटरव्यू के दौरान अशनूर ने बताया कि, “यह पल काफी भावुक कर देने वाला लम्हा था. मैं और शाहीर भैया अब आख़िरकार 10 साल बाद जा कर मिले थे. पिछले कईं सालों से हम एकदूसरे के संपर्क में नहीं थे क्यूंकि हम दोनों ही अपनी अपनी लाइफ में काफी व्यस्त हो चुके थे.”

एक ही जगह हो रही थी शूटिंग

जब इंटरव्यूअर ने पुछा कि उन दोनों की मुलाकात आख़िरकार कैसे हुई थी तो इस पर अशनूर ने जवाब देते हुए कहा कि, “हम एक ही कंपाउंड में शूट कर रहे थे. जहाँ मैं ‘पटियाला बेबस’ के लिए काम कर रही हूँ तो वही शाहीर उस समय ‘दास्तान-ए-इश्क सलीम अनारकली’ की शूटिंग करने पहुंचे हुए थे. सोनारिका भदौरिया भी वहीँ मौजूद थी उन्ही ने मुझे बताया कि शाहीर वहां हैं.”

Please follow and like us: