मनोरंजन सेलिब्रिटी

इस फिल्म के लिए अक्षय कुमार के मिले हैं 100 करोड़

अक्षय ने बढ़ाय रेट, सौ करोड़ की फीस की मांग कर सकते है अक्षय

हम है सीधे साध अक्षय का सिक्का अब बॉलीवुड में चलता है यहीं वजह है कि अक्षय की मौजूदगी से ही फिल्म करोड़ो का बिजनेस कर धमाल मचा रही है, सुनने में आ रहा अपनी इसी खूबी की वजह से अक्षय इन दिनों इंडस्ट्री में छाये है, और सीधे साधे अक्षय के तेवर अब काफी कड़े हो गए है। यही वजह है कि इन्होने अब फिल्मों के लिए अपने रेट बढ़ा दिए और एक फिल्म के लिए तो इन्होने लगभग सौ करोड़ की मांग की है।

अक्षय कुमार वासु भगनानी के साथ एक बार फिर काम करने की सोच रहे है। लेकिन सुनने में आ रहा है उनकी फिल्म में काम करने के लिए वह100 करोड़ रुपए फीस के तौर पर ले सकते हैं। अक्षय, वासु और एमी एंटरटेन्मेंट के निखिल आडवाणी इस प्रोजेक्ट के लिए साथ आ रहे हैं।  इस फिल्म को रंजीत तिवारी डायरेक्ट करेंगे।  इससे पहले भी वे फिल्म लखनऊ सेंट्रल को डायरेक्ट कर चुके हैं। ये फिल्म एक हार्ड कोर एक्शन ड्रामा फिल्म है और ये एक रियल लाइफ  प्रेरित होगी। रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया है कि अक्षय पिछले काफी समय से बैक टू बैक हिट दे रहे हैं और इस फिल्म के लिए इतनी फीस डिजर्व करते हैं।

माना जा रहा है कि इस फिल्म की ज्यादातर शूटिंग लंदन में होगी। अक्षय कुमार और वासु ने तीन साल पहले फिल्म एयरलिफ्ट में काम किया था।  इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की थी।  फिलहाल वासु डेविड धवन की फिल्म कुली नं 1 के रीमेक को प्रोड्यूस कर रहे हैं।  इस फिल्म में वरुण धवन और सारा अली खान जैसे स्टार्स नजर आएंगे।

इस फिल्म में तारा सुतारिया और सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारे नजर आएंगे. वही अक्षय की फिल्म के लिए हीरोईन की तलाश जारी है. हालांकि अक्षय ने इस फिल्म के लिए 100 करोड़ चार्ज किए हैं या नहीं, ये अभी तक कंफर्म नहीं हो पाया है।

Please follow and like us:
Pin Share