अजब गजब

सड़क पर हुआ विमान लैंड, वीडियों वायरल,जाने सच

हवाई जहाज को लेकर बच्चो में क्या बुर्जुगों में एक क्रेज रहता है। जब जब लोगों को हवाई जहाज आसमान में उड़ता दिखता है लोगों की नज़रे ठहर जाती है। अगर आप को वहीं हवाई जहाज गाडि़यो के बीच चलता दिखता जाएं तो आपको कैसा लगेगा। आपको मेरी बात पर यकीन नहीं हो रहा होगा लेकिन यह बिल्कुल सच है। अभी हाल ही एक तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें विमान यानी हवाई जहाज हवा में नहीं बल्कि सड़क पर गाडि़यो के साथ चलता नज़र आ रहा है।

आपको भले विश्वास न हो लेकिन कभी कभी कुछ ऐसी घटना हो जाती है कि आपको उस पर यकीन नहीं होता है ऐसी ही घटना के बारे में हम आपको बताने जा रहे है। जिसके बारे में आप  शायद यकीन नहीं करेगे की ऐसा भी हो सकता है। हैरान कर देने वाली ही तो बात यह जब एक प्लेन अचानक आकर गाडि़यो के साथ चलना शुरु कर दे।

यह घटना वाशिंगटन के पियर्स काउंटी की है। जिसका फोटो वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। दरअसल यह एक एकल प्रोपेलर KR2 विमान था।  कुछ समस्याओं का सामना करने के बाद प्लेन के फ्यूल सिस्टम में प्लेन की सुबह 8:15 बजे इमरजेंसी लैंडिंग सड़क पर ही करानी पड़ी।

वहीं, सड़क पर जा रही पुलिस की कार में लगे एक कैमरे ने इस पूरी घटना को रिकॉर्ड कर लिया और अमेरिकी सुरक्षा अधिकारी जोहाना बटिस्ट ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा है यह आपातकालीन लैंडिंग सुबह 8:15 बजे की गई थी।  इसके बाद एक पुलिस अधिकारी की मदद से पायलट विमान से बाहर निकला।  इस वीडियो को लोग काफी संख्या में शेयर कर रहे है।

Please follow and like us: