सेलिब्रिटी

तैमूर की अदाओं पर तमन्ना को आया प्यार, मीडिया के साथ ही बॉलीवुड का भी लाडला है तैमूर

तैमूर अली खान नवाब खानदान के सबसे छोटे नवाब अपनी हर अदा से लोगों को अपना दीवाना बना देते है। उनका स्टारडम किसी सेलेब्रेटी से कम नहीं है। वो जहां जहां जाते है। अपना जलवा बिखेर देते है। यही वजह है कि मीडिया उनका पीछा नहीं छोड़ती और कभी कभी वो मीडिया से ऊब जाते है और कैमरा देखते ही कहते है नो फोटोज़ प्लीज उनकी इस अदा को भी फ़ोटो जॉर्नलिस्ट बहुत प्यार करते है। मीडिया के साथ-साथ तैमूर बॉलीवुड के भी फेवरिट स्टार किड है और उसे भरपूर प्यार मिलता है। कई बॉलीवुड स्टार्स सैफ और करीना के इस छोटे नवाब के लिए प्यार जता चुके हैं। अब इस लिस्ट में तमन्ना भाटिया का भी नाम जुड़ गया है।

बॉलीवुड के लोग तैमूर को बहुत पसंद करते हैं और वह मीडिया का भी चहेता है।बॉलीवुड के कई सितारे तैमूर के लिए अपना प्यार जता चुके हैं। अब इस लिस्ट में ‘बाहुबली’ स्टार तमन्ना भाटिया का नाम भी जुड़ गया है। तैमूर के वायरल विडियो के बारे में बात करते हुए तमन्ना ने कहा कि उन्हें तैमूर बेहद क्यूट है और वह उन्हें छोटे से मफिन की तरह लगता है।


तमन्ना ने आगे कहा कि तैमूर किसी राजकुमार का छोटा रूप है और ऐसा लगता है कि वह इस बात को अच्छी तरह समझता भी है। तैमूर का यह प्यार जैसे जैसे वो बड़े हो रहे है वैसे वैसे बढ़ता जा रहा है। इस महीने की 20 तारीख को तैमूर अपना 3 जन्मदिन मनाने वाले है। अब देखना यह है आगे यह कौन कौन सी अदाओं से लोगों का दिल जीतते है।

इससे पहले जैकलिन फर्नांडिस, रणवीर सिंह जैसे सितारे इस क्यूट एंजिल की खुलेतौर पर तारीफ कर अपना प्यार जता चुके हैं कि वह तैमूर को बहुत पसंद करते हैं। हाल में करीना ने बताया भी बताया था कि इतना ज्यादा अटेंशन पाकर तैमूर मीडिया और कैमरे से दूर होता जा रहा है। उन्होंने कहा कि अब तैमूर जब भी कैमरा देखता है तो ‘नो पिक्चर’ कहता है। आने वाले 20 दिसंबर को तैमूर 3 साल का होने जा रहा है। फिलहाल करीना कपूर खान और सैफ अली खान ने मीडिया को हिदायत दी है कि वो तैमूर से उचित दूरी बनाकर रखे।

Please follow and like us: