अजब गजब वायरल

22 साल की लड़की ढूंढ रही है अपनी माँ के लिए सर्वागुड़ पापा, अगर आप में भी हैं ये खूबियां तो अप्लाई कर दीजिये

इस दुनियां में अगर रहना है तो समय के साथ सबको बदलना होगा और यही प्राकृतिक का नियम है। लोग धीरे धीरे बदलाव को स्वीकार कर रहें है और यह बदलाव की लहर ही तो है कि जहां मां-बाप अपने बच्चो के लिए हमसफर ढुंढ़ते है वही 22 साल की लड़की अपनी मां के लिए हमसफर ढूंढ़ने का काम कर रही है। और इसके लिए उसने सोशल मीडिया का सहारा लिया है।

वैसे भी आजकल कुछ भी सोशल मीडिया पर डालो रिस्पॉन्स जरूर आता है और अपनी मां के लिए रिश्ता ढूंढ़ने के लिए उसने माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर का सहारा लिया है। टि्वटर पर ऐसा एक पोस्‍ट तेजी से वायरल हो रहा है, जो भले आपको अजीब लगे लेकिन यह पोस्‍ट है कमाल का।

22-year-old girl is looking for her father, 22 साल की लड़की ढूंढ रही है अपनी माँ के लिए सर्वागुड़ पापा

दरअसल, अपनी मां का घर बसाने की कोशिशो में जुटी एक एलएलबी छात्रा ने उपयुक्त दूल्हे की तलाश के लिए माइक्रोब्लॉगिंग वेबसाइट ट्विटर का सहारा लिया है।  आस्था वर्मा ने हैशटैग ‘ग्रूम हंटिंग’ के तहत ट्वीट किया है- मैं अपनी मां के लिए 50 साल का दूल्हा ढूंढ रही हूं। शाकाहारी, शराब से दूर रहने वाले और आर्थिक रूप से संपन्न व्यक्ति को तरजीह दी जाएगी। आस्था ने अपने इस पोस्ट के साथ मां के साथ अपनी तस्वीर भी डाली है।

देखते ही देखते आस्‍था और उनकी मां की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है, लोग उनकी तस्‍वीर और उनकी पोस्‍ट को खूब प्‍यार दे रहे हैं।  एक यूजर ने लिखा है- ट्विटर के इस्तेमाल का बेहद अलग, शानदार और साहसिक अंदाज ऑल द बेस्ट आस्था। तो वहीं कई लोगों ने आस्‍था को मैट्रीमोनियल साइट्स पर जाने का भी सुझाव दिया है। इस पर आस्था ने जवाब दिया- सब जगह कोशिश की, पर कामयाबी नहीं मिली. काफी दिनों तक शांत बैठी रही। फिर सोचा, क्यों न मां की खुशी के लिए ऐसे मंच पर उसकी शादी का प्रस्ताव रखूं, जहां मेरी आवाज ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंच सकती है।

22 साल की लड़की ढूंढ रही है अपनी माँ के लिए सर्वागुड़ पापा, 22-year-old girl is looking for her father

आस्था वर्मा के इस अनोखे पोस्ट पर पॉजिटिव कमेंट करने वालों के अलावा मजे लेनेवाले भी खूब मजें कर रहे है।  एक यूजर ने मोदी और ट्रंप का एक वीडियो पोस्‍ट कर आस्‍था को सलाह दी है।

और पढ़ें: बेटियों की स्कूल फीस नहीं दे पाया पिता तो सोनू सूद ने करा दिया एडमिशन

 

Please follow and like us: