बॉलीवुड

राजकुमार राव के साथ लव एंगल बना रही है हेमा मालिनी

ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी 71 साल की उम्र में भी लोगों के दिलों में ड्रीम गर्ल बनकर रहती है। उम्र के इस दौर में भी जो कोई हेमा को देखता है इनकी खूबसूरती का दिवाना हो जाता है। और अब इस उम्र में हेमा मालिनी एक जवान लड़के को अपना दिल दे बैठी है और उसके प्यार में पड़ गई है। उस लड़के से उनका लव कनेक्शन ही नहीं बल्कि उनकी बेटी का भी वह लड़का प्यार है। तो चलिए कौन है वो गबरुजवान जिसकी दिवानी हो 71 साल की उम्र में ड्रीम गर्ल।

दरअसल फिल्म शोले (Sholay) जैसी ऐतिहासिक कल्ट क्लासिक फिल्म के निर्देशक रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) की अगली फिल्म ‘शिमला मिर्ची (Shimla Mirchi)’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। यह फिल्म फैमली कॉमेडी पर आधारित है और इसका ट्रेलर लोगों को खूब गुदगुदा रहा है। शोले, शान, सागर जैसी फिल्मों में अपने निर्देशन का जलवा दिखा चुके रमेश सिप्पी (Ramesh Sippy) 25 सालों के बाद फिर से कॉमेडी फिल्म शिमला मिर्च लेकर आ रहे है। इस ट्रेलर में हेमा मालिनी (Hema Malini) अपने बसंती वाले अंदाज में दिखाई दे रही हैं। इस फिल्म में 71 की हो चुकीं हेमा मालिनी के किरदार को राजकुमार राव (Rajkummar Rao) के किरदार से प्यार हो जाता है। कहानी में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए मजेदार एंगल यह है कि हेमा की बेटी का किरदार निभा रहीं रकूलप्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी उसी लड़के से प्यार करती हैं।

‘शिमला मिर्ची’ का 2:31 मिनट का यह ट्रेलर लोगों को हंसाने और गुदगुदाने में कामयाब रहा है। इसकी वजह राजकुमार राव या रकूलप्रीत सिंह से ज्यादा हेमा मालिनी हैं। सालों बाद शोले की बंसती एकदम अपने उसी अंदाज में लौटी हैं। फिल्म की कहानी एक सिंगल मदर पर आधारित है। सिंगल मदर का किरदार हेमा मालिनी निभा रही हैं। वह काफी उदास रहती थी।  तभी एक दिन उन्हें एक लड़के लव लेटर मिला। यह लव लेटर उनकी बेटी के लिए था, लेकिन उस पर नाम ना होने के चलते, हेमा मालिनी उसे खुद के लिए मान बैठीं। पूरी फिल्म इसी कन्फयूजन के इर्द गिर्द घुमती और आपको खिलखिलाती लग रही है।

Please follow and like us: