अजब गजब

पति के शव पर बैठ मुस्कुराती रही महिला, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

एक महिला के लिए उसकी शादी का दिन बेहद खास होता है। एक बार शादी करने के बाद उसके पति से ज्यादा उसके लिए कुछ भी मायने नहीं रखता है। वह अपने पति के साथ हर सुख दुख में शामिल होता है। दोनो एक दूसरे की हंसी खुशी में शामिल होते है। लेकिन ऐसे में अगर आपको पता चला कि जो आपके हर सुख दुख में साथ हंसता रोता था। अब इस दुनियां में नहीं है तो आप इस दुख को बर्दाश्त नहीं कर पाएंगे। असहाय ही आपकी आंखू से आंसू निकल आएंगे। लेकिन यहां हम आपको ऐसी चौकान वाली बात बताने जा रहें जिसमें एक महिला के पति की मौत के बाद वह मुस्कुराती हुई नजर आ रहीं है। जानें क्या है मामला

अपने पति के शव पास इवा हौलांड नाम की महिला नें मुस्कुराते हुए सोशल मीडिया पर यह फोटो पोस्ट किया है। जो तेजी से वायरल हो रहा है। आपको यह बात सुनकर बेहद गुस्सा आ रहा होगा। लेकिन जब आप इसकी हकीकत से रुबरु होंगे तो आप इस महिला के जस्बे को सलाम करेंगे। फोटो के साथ इवा ने फेसबुक पोस्ट भी लिखा, अपने पति के मरने पर अपने मुस्कुराने की वजह भी बताई है।

दरअसल इवा के पति की मौत हेरोइन के ओवरोडोज की वजह से हो गई। उन्होंने अपने फेसबुक पोस्ट पर लिखा है कि हम 11 साल तक एक साथ रहे। शादी से पहले से ही मैं उसे जानती थी। अपने पति के लिए इवा लिखती हैं कि वो खुशगवार और जीवन से प्यार करने वाला इंसान था। वह एक प्यारा बेटा, भाई, दोस्त था और इन सबसे ज्यादा महत्वपूर्ण वह एक बेहतरीन पिता भी था। उसे दुनिया में सबसे ज्यादा अपने बच्चों से प्यार था, लेकिन जीवन के कठिन दौर में उसने कुछ गलत फैसले कर लिए। वो नशे की ओर बढ़ता चला गया।

नशे की उसकी लत दर्द की गोलियों के साथ शुरू हुई पर उसका अंत हेरोइन से हुआ। वो लिखती है कि वो रेहाब में चला गया, अपने नशे से मुक्ति के लिए और क्रिसमस से ठीक पहले वह रेहाब से बाहर लौट गया, एक नया इंसान बनकर, जो नशे से बहुत दूर जा चुका था, लेकिन कुछ महीने बाद उसने दर्द की एक गोली ली और उसके साथ ही वो फिर से नशे में डूब गया और एक ही इसी नशे ने उसे मौत दे दी। महिला ने लिखा है कि वो ये पोस्ट इसलिए लिख रही है ताकि उसका ये कड़वा अनुभव किसी के काम आ सके।

Please follow and like us: