मनोरंजन

टप्पू के पापा और अपनी आवाज़ से दीवाना बनाने वाली दयाबेन की एक बार फिर सीरियल में वापसी

वकानी की वापसी हो रही है।सीरियल में जेठालाल यानि दिलीप जोशी को पत्नी दया बेन की खूब याद सता रही है। दिशा वकानी ने अपने इंस्टाग्राम पर तारक मेहता का एक वीडियो शेयर किया है। वैसे तारक मेहता का उल्टा चश्मा में हमेशा संस्कारी दया बेन के रोल निभाने वाली दिशा बी-ग्रेड फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन यानि दिशा की वापसी

टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा में दया बेन यानि दिशा वकानी की वापसी हो गयी है।  दया बेन अका दिशा वकानी काफी लंबे समय से शो से दूर हैं। कुछ दिनों पहले खबर आई थी कि दिशा बेन वापस आ रही हैं जिसके बाद से फैन्स उनकी वापसी को लेकर काफी एक्साइटेड थे, लेकिन अब उनकी बेताबी खत्म होने वाली है क्योंकि सबकी चाहिती दयाबेन एक बार फिर बाबू जी से डब्बू के पापा की शिकायत करने के लिए लौट आयी है वह एक नए लुभावने अंदाज में दर्शको गुदगुदाने वाली है । इसकी जानकारी खुद दयाबेन ने इंस्टाग्राम पर तारक मेहता का उल्टा चश्मा के एक वीडियो शेयर कर दी।

इस वीडियो में जेठालाल अपनी पत्नी दया बेन को मिस करते है इसी दौरान दया बेन का वीडियो कॉल उन्हें आता है। इस वीडियों की फोटोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।  दिशा ने वीडियो को शेयर करते हुए लिखा, ‘ग्रांड एंट्री।’
इससे लगता है वो सीरियल में वापसी कर चुकी है। इस सीरियल से संस्कारी बहु के रूप में  अपनी पहचान बनाने वाली दयाबेन काफी हॉट और मॉडल किरदार भी निभा चुकी है। उन्होंने बी-ग्रेड जैसी फिल्मों में भी काम कर अपने अभिनय का लोहा मनवा चुकी है उन्होनें  साल 1997 में आई बी ग्रेड फिल्म कमसिन: द अनटच्ड में काम किया इस फिल्म में दिशा ने बेहद बोल्ड और इंटीमेट सीन्स दिए थे।  फिलहाल उनकी फैंस उनकी वापसी से काफी खुश है।
Please follow and like us: