सेलिब्रिटी

जाने कितनी expensive है प्रियंका और निक की शादी

लाखों रुपये उड़ाए थे प्रियंका ने अपनी शादी में

बॉलीवुड की हर शादी बेहद खास और एक्सपेंसिव होती है। दुल्हन के मेकअप और कपड़ो से होटल तक कई करोड़ का  खर्च होते है। लेकिन सबके बावजूद हम जितना अंदाज़ा लगा पाते है यह खर्चे उससे कई ऊपर तक जाते है। इतने ऊपर के इसमें आम लोग सैकड़ो शादियां करा सकते है। इतना ही नहीं चार दिन में हुई थी होटल की तीन महीने के बराबर कमाई। तो चलिए आपको बताते है प्रियंका निक की शादी का पूरा खर्चा।

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) की शादी को पूरा 1 साल हो गया है लेकिन अभी तक उनकी शादी के किस्से कहानियां खत्म नहीं हुई है। अभी बहुत कुछ सामने आना बाकी है। अभी हाल ही में जहां इस जोड़े ने अपनी शादी की कुछ अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपनी पहली शादी की सालगिरह का तोफा अपने फैन्स को देकर तहलका मचा दिया तो वही अब इस जोड़ी की शादी में खर्च को लेकर एक ऐसा खुलासा हुआ है। जिसे सुनकर आप  दंग रह जाएंगे।

दरअसल इंडियन होटल्स कंपनी लिमिटेड के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और प्रबंध निदेशक पुनीत चटवाल ने उम्‍मेद भवन में हुई प्रियंका और निक की शादी से होटल को हुए मुनाफे का खुलासा किया है। महज चार दिनों में प्रियंका ने अपनी शादी में इतना खर्च किया कि जो इस होटल के पूरे 3 महीने के मुनाफे के बराबर है। प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास ने जोधपुर के उम्‍मेद भवन पैलेस में शादी की। इस रॉयल वेडिंग में सिर्फ चुनिंदा लोग ही शामिल हुए थे, लेकिन फिर भी इस शादी में ‘देसी गर्ल’ ने काफी भारीभरकम खर्च किया। पुनीत चटवाल ने बताया प्रियंका और निक ने इस शादी में चार दिनों के लिए होटल में तीन करोड़ रुपए से ज्यादा खर्च किये थे।

प्रियंका और निक की शादी के दौरान पूरे पैलेस को चार दिनों तक बुक किया गया था। इन चार दिनों में किसी भी बाहरी व्यक्ति के आने पर पूरी तरह पाबंदी थी। पुनीत चटवाल ने कहा, ‘इस लिहाज से देखा जाए तो हमारे पास इतना रेवेन्यू आ गया था कि हम तीन महीनों तक आराम से काम कर सकते हैं।’

बता दें कि प्रियंका और निक की शादी साल 2018 की सबसे चर्चित शादियों में से एक थी। इस शादी के बाद प्रियंका ने दिल्‍ली और मुंबई में अपनी शादी का ग्रैंड रिसेप्‍शन भी दिया था।

Please follow and like us: