धार्मिक

अनजाने में गिरे जेब के सिक्के कर सकते है आपको मालामाल

हमारी जिंदगी जब भी अच्छा बुरा घटता है तो उसका संकेत हमें पहले से ही मिलने लगता है। ईश्वर में हमें छोटी छोटी घटनाओं से हमारी जिन्दगी में होने वाले घटनाओं का संकेत हमे पहले से ही हमें देने लगते है लेकिन हम बस उनको समझ नहीं पाते है। ऐसी ही अगर आपकी जेब से बार बार सिक्के गिरते तो इसका भी तालुक आपकी भविष्य में घटने वाले किसी घटना ये है जेब से सिक्के गिरना भगवान का उस घटना के लिए इशारा होता है। तो चलिए आपको बताते है क्या कहते आपकी जेब से गिरने वाले सिक्के।

आजकल हम सब अपने पर्स या जेब में सिक्के रख लेते है। कई बार हम सिक्के अपनी साहुलियत के तौर पर रखते है। छोटी मोटी चीजें खरीदने या फिर किराए के लिए। ऐसे में कई बार जेब में रखे ये पैसे गिर भी जाते हैं। ऐसे में वास्तुशास्त्र की माने तो जेब में रखे सिक्के या पैसो को गिरना एक संकेत होता हैं। यह सिक्के बार बार गिरकर कुछ दर्शाने की कोशिश करते है। अगर आपके साथ भी ऐसा होता है तो इस आर्टिकल को पढ़े। हम आपको बताएंगे कि क्या कहती आपकी जेब से गिरने वाले सिक्को की खनक

अगर आपकी जेब से अंजाने में कोई पैसा गिरता हैं तो  इसका मतलब हैं कि आपके जीवन में जल्द ही धन लाभ होने वाला हैं।  जब ये पैसा आपके जेब से गिर जाए और आपको इसकी जानकारी हो तो इस सिक्के को उठाकर माथे पर लगा ले और माता लक्ष्मी का ध्यान करे।  ऐसा करने से आपके ऊपर लक्ष्मी की कृपा होगी और आप पर धन की बरसात हो सकती है।

जेब से अंजाने में पैसा गिरने से आपका उधारी का या डूबा हुआ पैसा वापस मिल सकता है। या फिर आपकोअपनी नौकरी में प्रमोशन मिल सकता हैं, व्यापार में फायदा हो सकता हैं या फिर कोई बड़ी लॉटरी भी लग सकती हैं। ये धन लाभ आपको किसी भी रूप में मिल सकता हैं। तो इसलिए दोस्तों अगली बार आपकी जेब से पैसा गिर जाए तो टेंशन लेने के बजाय खुश हो क्योंकि ये एक शुभ संकेत हैं और भविष्य में आपको इसका फायदा जरूर मिलेगा।

Please follow and like us: